Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर का रेडीमेड कारोबारी परिवार समेत लापता, झांसी मिली लोकेशन..

परिवार संग रेडिमेड व्यापारी की फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः पत्नी और बच्चों को लेकर प्रयागराज जाने को निकला रेडीमेड कारोबारी लापता हो गया है। मोबाइल भी स्विच आफ हैं। कार का भी कुछ पता नहीं चल सका है। परिजन झांसी और प्रयागराज के होटलों को छान चुके हैं, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल रहा है। आखिरी लोकेशन झांसी के चित्रा चैराहा तक मिली है। इसके बाद उनका पता नहीं चल रहा है। रेडीमेड कारोबार के परिवारीजनों का हाल बेहाल है। कारोबारी के बड़े भाई ने शीशामऊ थाने में परिवार की गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई है।

वीडियो फुटैज में पार करते दिखे चार टोल 

बीती 12 जुलाई को रेडीमेड कारोबारी अमित केसरवानी (37) अपनी पत्नी लक्ष्मी (32), बेटे यश (12), आदी (3) औरबेटी माही (9) को साथ लेकर प्रयागराज जाने के लिए निकले थे। लेकिन इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। तीन दिन का समय गुजर गया, लेकिन न तो उनकी कार ही मिल रही है और न ही अमित और उसका परिवार ही मिल पा रहा है। कारोबारी के बड़े भाई अजय केसरवानी ने बताया कि अमित के पास दो और उनकी पत्नी के पास एक मोबाइल है। तीनो मोबाइल फोन स्विच आफ बता रहे हैं।

भाई ने शीशामऊ में कराई गुमशुदगी दर्ज 

कानपुर के केशव नगर निवासी भांजे गोलू ने मोबाइल के जरिए लोकेशन ट्रेस की तो आखिरी लोकेशन झांसी के चित्रा चैराहा पर मिली है। वहां के बाद की कोई लोकेशन नहीं है। बड़े भाई अजय ने शीशामऊ थाने में परिवार की गुमशुदगी दर्ज कराई है। इधर, चार टोल प्लाजा के फुटेज निकालकर देखे गए तो उसमें अमित की कार परिवार समेत गुजरी है। परिजनों ने प्रयागराज और झांसी के लगभग सभी होटलों को खंगार मारा है, लेकिन रेडीमेड कारोबारी के परिवार का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। मप्र के दतिया संभावित ठिकानों पर भी परिजन तलाश कर चुके हैं। इधर, रेडीमेड कारेाबारी के परिवार सहित गुम हो जाने से पुलिस भी सकते हैं। झांसी पुलिस भी लगातार इस मामले पर तहकीकात कर रही है। कारोबारी के परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के बड़े होटल गोल्डन पैलेस के मालिक, लापता मामा-भांजे को पुलिस ने एक्सप्रेस-वे से किया बरामद