Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

रिटायर्ड अधिकारी को महिला ने प्रेमजाल में फंसा फ्लैट पर बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

समरनीति न्यूज, डेस्कः राजधानी से सटे इलाके में ब्लैकमेलिंग का एक बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक महिला ने एक 64 वर्षीय बुजुर्ग को अपने प्रेमजाल में फंसाकर अपने फ्लैट पर बुलाया। इसके बाद उसे नशीला ड्रिंक पिलाकर उसके साथ खुद के अंतरंग संबंधों का अश्लील वीडियो बना लिया। बताते हैं कि इसके बाद महिला ने वीडियो दिखाकर बुजुर्ग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसकी प्रापर्टी और नगदी अपनी कर ली। बुजुर्ग की शिकायत पर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद महिला के कई राज खुले। महिला राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के हरसरू गांव की रहने वाली थी।

फ्लैट पर बुलाकर पिलाया नशीला ड्रिंक और फिर.. 

बताते हैं कि यह बुजुर्ग सरकारी विभाग से रिटायर हुए थे। उनके पास रिटायरमेंट का काफी पैसा था। इसी बीच बुजुर्ग के भाई के वाहन चालक ने एक महिला से उनकी मुलाकात कराई। यह महिला अपने बच्चों के दाखिले के लिए सिफारिश कराने बुजुर्ग के पास पहुंची। बताते हैं कि देखने में खूबसूरत इस महिला से बुजुर्ग की मुलाकात होने लगीं। बताया जा रहा है कि एक दिन महिला ने बुजुर्ग को अपने फ्लैट पर बुलाया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग

इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में उसको नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उनको बेहोशी छा गई। फिर महिला ने बुजुर्ग के साथ अंतरंग संबंधों का वीडियो बना लिया। महिला वीडियो के दम पर बुजुर्ग को ब्लैकमेल करने ली। ब्लैकमेलिंग के इस खेल में महिला ने बुजुर्ग से जमकर नगदी ली।

फ्लैट और जमीन के बाद एक और फ्लैट मांगा 

इतना ही नहीं वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए बुजुर्ग की गुरुग्राम के हरसरू में स्थित एक कीमती जमीन अपने नाम करा ली। साथ ही गुरुग्राम के सेक्टर-92 में एक फ्लैट के कागज भी अपने कब्जे में ले लिए। इसके बाद महिला और बुजुर्ग में तय हुआ कि अब दोनों में कभी मुलाकात नहीं होगी, महिला कभी बुजुर्ग को ब्लैकमेल भी नहीं करेगी। इसके बावजूद महिला ने बुजुर्ग को ब्लैकमेल करते हुए कुछ दिन बाद अपने साथी के साथ ट्यूलिप सोसाइटी में फ्लैट दिलाने की धमकी दी। परेशान बुजुर्ग ने इसके बाद पुलिस से गुहार लगाई। गुरुग्राम पुलिस ने ब्लैकमेलर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप