Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट के थाने में RSS पदाधिकारी से भिड़े दरोगा और 3 सिपाही, चारों सस्पेंड

Big news : Police demanded 10 thousand from BJP worker in Banda, beating-action too, 6 measured including inspector, 3 sued

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : जिले की कर्वी कोतवाली में एक विवाद के मामले में जानकारी करने पहुंचे आरएसएस पदाधिकारी के साथ पुलिस कर्मियों ने अभद्रता, मारपीट और गाली-गलौज कर दी। परिचय देने के बावजूद थाने में पुलिसिया रुआब कम नहीं हुआ। बहरहाल मामले ने तूल पकड़ा। अन्य भाजपा नेता और संघ पदाधिकारी भी कोतवाली पहुंचे। बताते हैं कि इसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी गई। अधिकारियों ने मौके की नजाकत को समझा और दरोगा व तीनों सिपाहियों को तत्काल निलंबित कर दिया। मामले की जिले में काफी चर्चा है। वहीं जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कर्वी कोतवाली का मामला, एएसपी को जांच

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल का कहना है कि एक व्यक्ति से मारपीट, अभद्रता के मामले में कर्वी कोतवाली के दरोगा चंद्रमणि पांडे, सिपाही हरिओम, शरद, अभिषेक को निलंबित किया गया है। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। मामले की जांच एएसपी शैलेंद्र कुमार राय को दी गई है। दूसरी ओर संघ पदाधिकारियों से इस बारे में बात नहीं हो सकी है। उधर, सूत्रों का कहना है कि मामले में एसपी ने आरएसएस पदाधिकारी से अभद्रता मामले में ही पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की है। इन्हीं पुलिस कर्मियों की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में 500 रुपए के लिए 13 साल के बच्चे का कत्ल, हत्यारोपी ने बेखौफ कबूला जुर्म