Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर में बाइक से जा रहे पति-पत्नी और 2 साल के बच्चे की हादसे में मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बिजनौर: जिले के थाना मंडावली क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम हुए एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक दंपति और उनके दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। यह हादसा कार और बाइक की टक्कर से हुआ। बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई है। कार में सवार 3 लोग को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है।

पति हरिद्वार में करना था नौकरी   

बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव उब्बनवाला के रहने वाले पति-पत्नी अपने दो साल के बच्चे के साथ बाइक से रोशनाबाद (हरिद्वार) जा रहे थे। पति वहां एक फैक्ट्री में काम करता था। पत्नी और बच्चे को लेकर वह काम पर लौट रहा था।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार

इसी दौरान रास्ते में भागुवाला पुलिस चौकी के पास जब ये लोग पहुंचे तो सामने से आ रही कार से इनकी टक्कर हो गई। आमने-सामने हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। इस दौरान बच्चे और पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

परिवार लेकर लौट रहा था ड्यूटी   

हादसे में कार सवार 3 युवकों को भी गंभीर चोटें आईं। उनको इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। वहां से मेरठ रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समीरपुर में रखवा दिया है। शनिवार सुबह इनको पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।