Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 10वीं की छात्रा का शव घर में लटका मिलने से सनसनी, गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप 

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में 10वीं की एक छात्रा का शव संदिग्ध हालात में घर में लटकता हुआ मिला है। परिवार वालों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या करके शव को टांग दिया गया है। उधर, पुलिस प्रथमदृष्टया मामले को मां के बाद बेटी द्वारा आत्महत्या मानकर देख रही है। हांलाकि पुलिस ने रेप की पुष्टि के लिए छात्रा के शव की स्लाइड बनाकर भेजी है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी। साथ ही अगर छात्रा के परिवार के लोग कोई तहरीर देते हैं तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस बोली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार  

बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र में खप्टिहाकला पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 10वीं की छात्रा का शव उसके घर के उपरी कमरे में लटका मिला। शव खपरैल के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। पड़ोसियों के घर से लौटकर जब मां वापस आई तो देखा कि बेटी की शव लटक रहा है। मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

उसने आनन-फानन में पास-पड़ोस में रहने वाले परिवार के बाकी लोगों को मदद के लिए बुलाया। सूचना पाकर पुलिस भी तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को किसी तरह नीचे उतारा। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया।

दादा और पिता ने लगाए हैं आरोप 

मंगलवार को पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक छात्रा के पिता और दादा ने बताया है कि पास में रहने वाले चार युवक तमंचे लेकर उनके घर में घुसे थे। उन चारों ने घर में अकेली उनकी लड़की को उपर के कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप किया। बाद में गला दबाकर हत्या कर दी और शव को लटका दिया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग

हांलाकि मृतक का पिता फरीदाबाद में नौकरी करता है को घटना के समय वह फरीदाबाद में ही था। उधर, एसओ पैलानी श्री प्रकाश यादव का कहना है कि फिलहाल परिवार के लोगों ने घटना की सूचना दी है। अगर तहरीर मिलेगी तो शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिर भी तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।