Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अतुल हत्याकांड के विरोध में सैंकड़ों लोगों का थाने के सामने धरना, कैंडल मार्च

Hundreds of people protest in front of the police station, candle march against Atul murder in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में अतुल गुप्ता हत्याकांड का मामला आज फिर सुर्खियों में छाया रहा। आज सैंकड़ों लोगों ने थाने के सामने धरना देते हुए प्रदर्शन किया। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही कैंडल मार्च निकालकर मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बताते चलें कि बीते दिनों अतर्रा में स्थित शराब की माडल शाप में अतुल गुप्ता नाम के युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे बेरहमी से पीटा गया था।

पिटाई के वीडियो ने किए लोगों के रोंगटे खड़े

इतना ही नहीं पिटाई का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ उसे बेरहमी से पीटते हुए पूरी बर्बरता दिखा रहे हैं।

Hundreds of people protest in front of the police station, candle march against Atul murder in Banda

वीडियो में मॉडल शॉप का संचालक राजा द्विवेदी और उसके सहयोगियों के होने की बात सामने आ रही है। इसके बाद वैश्य समाज में काफी आक्रोश है। आज रविवार को सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने नगर में कैंडल मार्च निकाला। साथ ही आक्रोश जाहिर करते हुए हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। बता दें कि 6 दिन बाद भी युवक अतुल की हत्या के मामले में पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सकी है। आज सैकड़ों लोगों ने गौरा बाबा धाम से कैंडल मार्च निकालते हुए थाने के सामने बैठकर धरना दिया। साथ ही आरोपियों की अवैध संपत्ति पर बुल्डोजर चलवाने की मांग की। लोगों ने कहा कि अतुल को बेरहमी से पीटने वाले और उसकी हत्या करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ें : बांदा में वायरल वीडियो ने फैलाई सनसनी, फिर सुर्खियों में दुष्कर्म में जेल गए पूर्व विधायक, हत्या के मामले में भाई की तलाश में पुलिस