Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बरसात से हर तरफ पानी-पानी, खुली जिम्मेदारों की पोल

rainy waterlog in Banda
इंदिरानगर कालोनी।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज शुक्रवार सुबह से शुरू हुई बारिश पूरा दिन होती रही। देर शाम भी बारिश का सिलसिला जारी रहा। झमाझम बारिश के कारण शहर के नाले और नालियां उफना गए और हर ओर जलभराव के हालात देखने को मिले। शहर का जीआईसी ग्राउंड पूरी तरह से तालाब बना नजर आया। कई इलाकों में जलभराव से हालात बदतर हो गए। मुख्य बाजार में घुटनों तक पानी भर गया।

rainy waterlog in Banda
जीआईसी ग्राउंड।

तालाब बना जीआईसी ग्राउंड

लोगों ने किनारे चबूतरों पर खड़े होकर पानी निकलने का इंतजार किया। इसके साथ ही जिला मुख्यालय पर नाला सफाई के नाम पर हुई खानापूर्ति की पोल भी खुल गई है। शहर के इंदिरानगर, स्वराज कालोनी, छोटी बाजार, कालवनगंज, खुटला, बन्योटा के अलावा मुख्य बाजार में घुटनों तक पानी भरा रहा। यही स्थिति शहर लोहिया पुल पर रही।

rainy waterlog in Banda
मुख्य बाजार।

मुख्य बाजार में भी हालात बदतर

वहां तो कमर तक पानी भरा देखा गया। तमाम स्कूली वाहन भी फंसे नजर आए। शहर के जीआईसी ग्राउंड के पास से नाला गुजरा हुआ है, नाले में उफान आ जाने के कारण गंदा पानी डीएम कालोनी रोड के किनारे के साथ ही जीआईसी ग्राउंड में भर गया। डीआईजी ग्राउंड तालाब जैसा नजर आया। स्वराज कालोनी इलाके में गली नंबर तीन और गली नंबर दो में भी जलभराव से आवागमन बाधिक रहा। शहरवासियों का कहना है कि नगर पालिका ने नालों की ठीक तरह से सफाई नहीं कराई है। गंदगी के कारण बरसात का पानी नालों से निकलकर सड़कों पर बह रहा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः महोबा में घर पर पेड़ गिरने से दादी समेत दो मासूम बच्चों की मौत