Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

ज्ञानवापी सर्वे : अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी के पास ऐसे मुद्दों का कैलेंडर जो चुनावी समय में ही उठाए जाते

UP MLC Election : SP releases list of 35 MLC candidates

समरनीति न्यूज, लखनऊ : ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे और उससे जुड़े विवाद को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी के पास ऐसे मुद्दों का पूरा कैलेंडर है जो सिर्फ चुनावी समय में ही उठाए जाते हैं। ऐसा जानबूझकर किया जाता है, ताकि आम जनता का ध्यान महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर जाए ही नहीं। सपा मुखिया ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ खाने-पीने की चीजों के दाम आसमान पर पहुंच रहे हैं। महंगाई दर सबसे ज्यादा है। केंद्र सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है।

कहा, अब ‘एक राष्ट्र एक व्यापारी’ पर अमल कर ही भाजपा

इसलिए ऐसे मुद्दों को उठाया जा रहा है, ताकि महंगाई पर जवाब न देना पड़े। कहा कि बीजेपी के पास ऐसे मुद्दों का पूरा कैलेंडर है जो चुनाव आने पर उठाए जाते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारी कंपनियां बेची जा रही हैं और मंदिर-मस्जिद मुद्दों पर चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर जेल भ्रमण पर पहुंचीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, महामृत्युंजय मंत्रों के वाचन व पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने वन नेशन वन राशन का नारा दिया, लेकिन अब लग रहा है कि वह एक राष्ट्र एक व्यापारी के नारे पर काम कर रही है। बताते चलें कि ज्ञानवापी मस्जिद मामले में विशेष अधिवक्ता आयुक्त विशाल सिंह ने अपनी सर्वे रिपोर्ट तैयार करने के लिए दो दिन का समय अदालत से मांगा है। सर्वे रिपोर्ट तैयार कर कोर्ट में पेश करने के लिए दो दिन का समय और मांगा है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में पीएम मोदी ने योगी सरकार के मंत्रियों संग की बैठक, डिनर भी..