Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में डाक्टर से मारपीट में ब्लाक प्रमुख पति एवं प्रतिनिधि वरुण यादव समेत 4 पर FIR..

डाक्टर और ब्लाक प्रमुख में मारपीट के मामले में उच्चाधिकारियों से शिकायत करने पहुंचीं महिला स्वास्थकर्मी।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के तिंदवारी स्वास्थ केंद्र में चिकित्सक व ब्लाक प्रमुख के पति एवं प्रतिनिधि में मारपीट मामले में डाक्टर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज हो गई है। यह एफआईआर डाक्टर देव कुमार की तहरीर पर तिंदवारी थाने में ब्लाक प्रमुख अनीता यादव के पति एवं उनके प्रतिनिधि वरुण यादव व चार अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। उधर, दूसरे पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि पुलिस तहरीर मिलने पर दूसरे पक्ष की भी रिपोर्ट लिखेगी, क्योंकि दूसरे पक्ष से भी वरुण को चोटें आईं हैं।

मरहम को लेकर बढ़ गई थी बात  

बताया जाता है कि तिंदवारी स्वास्थ केंद्र में शुक्रवार को दोपहर उस वक्त हंगामा मच गया था जब ड्यूटी पर तैनात डा देव ने एक मरीज को मरहम बाहर से लाने को पर्चा लिख दिया था। उनका कहना था कि उक्त मरहम अस्पतालम में नहीं है।

मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर चर्चा करते स्वास्थकर्मी।

उसकी तरफदारी में पहुंचे ब्लाक प्रमुख के पति वरुण यादव ने डाक्टर से सवाल-जवाब किए। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि लात-घुसे चलने लगे। दोनों पक्षों को चोटें आईं थीं। मामले में तिंदवारी थाना प्रभारी ने बताया है कि डा. देव की तहरीर पर वरुण यादव को नामजद करते हुए चार अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

1 अप्रैल से हड़ताल की चेतावनी 

उधर, जिला मुख्यालय में चिकित्सकों के संगठन ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की जानकारी दी। साथ ही मामले में आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर 1 अप्रैल से हड़ताल की चेतावनी दी है। इस मौके पर पीएम एवं एसोसिएशन, डीपीए सोसिएशन, एनआरएचएम, एलटी संघ आदि सभी संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः ‘मरहम’ के लिए अस्पताल में डाक्टर और ब्लाक प्रमुख में चले लात-घूंसे, दोनों को गंभीर चोटें