Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में एसओ मटौंध सस्पेंड, कई और थानेदार इधर से उधर

Woman sued inspector husband 5 days before retirement for rape-misdeed

समरनीति न्यूज, बांदा : मटौंध एसओ को एक बच्चे के लापता होने के मामले में कर्तव्यहीनता और लापरवाही काफी भारी पड़ी। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने एसओ को निलंबित कर दिया है। मटौंध थाना क्षेत्र में एक 13 साल के बच्चे संदीप कुशवाह की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने थानाध्यक्ष अरविंद सिंह गौर को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया। कई और थानेदारों के तबादले किए हैं।

परिजनों से कहा, सुबह आना फोटो लेकर

बताते हैं कि मटौंध में बच्चे के माता-पिता रात में ही थाने पर मासूम के लापता की सूचना लेकर पहुंचे थे, लेकिन थानाध्यक्ष गौर ने गैरजिम्मेदारी दिखाते हुए उनको यह कहकर लौटा दिया कि सुबह फोटो लेकर आना। तब कार्रवाई होगी। सुबह बच्चे का शव मिला था। मामले में एसपी ने एसओ की लापरवाही पकड़ी। बाद में उसे सस्पेंड कर दिया।

बदौसा, बबेरू-तिंदवारी के भी थानेदार बदले

बच्चे के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की थी। एसपी ने मामले में गंभीरता दिखाई। उन्होंने एसओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। हालांकि, एसओजी टीम ने मामले में खुलासा कर दिया है। हत्यारोपी को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भी भेज चुकी है।

ये भी पढ़ें : #Accidents : बांदा में 6 महीने में दूसरे बेटे की मौत से परिवार बेहाल, एक और व्यक्ति की मौत

अब तिंदवारी के इंस्पेक्टर अर्जुन सिंह को मटौंध थाने का प्रभारी बनाया गया है। वहीं तिंदवारी थाने का प्रभारी नरेंद्र सिंह को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा बबेरू इंस्पेक्टर बांके बिहारी को भी हटा दिया गया है। बबेरू में भी लगातार घटनाएं सामने आ रही थीं। उन्हें पुलिस कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। इंस्पेक्टर आलोक पाठक को बबेरू का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह बदौसा थाना प्रभारी सभाजीत पटेल को क्राइम ब्रांच में नियुक्त कर दिया गया है। उनके स्थान पर एके दुबे को बदौसा का चार्ज सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें : MLC Elections : यूपी एमएलसी चुनाव में 98.11 % मतदान, रिजल्ट 12 को..