Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहस : कानपुर में चोरों ने पुलिस चौकी से सिर्फ 100 मीटर दूरी पर ATM तोड़ा 

ATM broke just 100 meters from police post

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर शहर में चोरों ने दुस्साहस की पराकाष्ठा कर डाली। पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर दूरी पर लगे एक एटीएम में घुसकर उसकी मशीन तोड़ डाली। इतना ही नहीं एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार भी काटे, ताकि उनकी पहचान न हो सके। हालांकि, गनीमत रही कि चोर एटीएम से कैश नहीं निकाल पाए। बताया जाता है कि कानपुर दक्षिण में श्याम नगर चौकी से करीब 100 मीटर दूर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच है। बाहर बैंक का एटीएम लगा है।

एटीएम में घुसने से पहले सीसीटीवी भी तोड़े

बताते हैं कि आज गुरुवार को तड़के सुबह करीब 4 बजे बदमाशों ने ATM मशीन के बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरे तोड़ते हुए उनके तार काट डाले। इसके बाद चोरों ने एटीएम मशीन का कैश चैनल तोड़कर उसमें से कैश निकालने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : सीतापुर : बड़ी उम्र के पति को शादी के 3 माह बाद छोड़ प्रेमी संग भागी युवती को जिंदा जलाया, हालत गंभीर 

तभी एटीएम का अलार्म बजने लगा। इसपर अधिकारियों को जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल 112 पर काल करके पुलिस को जानकारी दी। पुलिस जबतक वहां पहुंची चोर भाग चुके थे। उधर, बैंक के सर्विलांस इंजीनियर शैलेंद्र सिंह ने कहा कि अलार्म बजने की वजह से रुपए नहीं निकाले जा सके। वहीं चौकी प्रभारी पवन सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी