Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर जेल में आजम से मिलने पहुंचे अखिलेश का सरकार पर हमला

Akhilesh Yadav arrives in Sitapur jail to meet Azam Khan
सीतापुर जेल से आजम खां से मिलकर निकलते अखिलेश यादव।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः आज सुबह रामपुर के सपा सांसद को पत्नी और बेटे समेत सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया। इसके कुछ ही घंटे बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके मिलने जेल पहुंच गए। बताते हैं कि करीब 45 मिनट तक जेल में रुककर अखिलेश यादव ने आजम और उनके परिवार का हालचाल जाना। इसके बाद बाहर आने पर मीडिया से रुबरु हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री को मर्यादा नहीं मालूम। कहा कि बीजेपी डराकर राजनीति करना चाहती है।

सरकार पर लगाया आजम के खिलाफ षणयंत्र का आरोप

इसके साथ ही आजम को जेल के मुद्दे पर कहा कि सरकार बनने के बाद से ही आजम खां निशाने पर हैं। कहा कि षड़यंत्र के तहते उनको फंसाया गया है। बताते चलें कि आजम खां को उनके बेटे अब्दुल्ला के दो-दो फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में कोर्ट ने पत्नी और बेटे समेत जेल भेजा है।

ये भी पढ़ेंः आजम खां, पत्नी और बेटे समेत जेल भेजे गए, अदालत में 2 मार्च को सुनवाई

कई बार सम्मन के बावजूद आजम अदालत में हाजिर नहीं हो रहे थे। बाद में अदालत ने कुर्की के आदेश दिए और गैरजमानती वारंट जारी किया। इसके बाद आजम खान ने बुधवार को परिवार के साथ अदालत में पहुंचकर सरेंडर किया था। वहां से उनको 2 मार्च तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। स्थिति के मद्देनजर आजम और उनके परिवार को रामपुर जेल से सीतापुर शिफ्ट कर दिया गया है। गुरुवार सुबह ही उनको सीतापुर लाया गया था। इसके बाद अखिलेश वहां उनसे मिलने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर जेल बनी आजम खां, पत्नी-बेटे का नया पता-शिफ्ट हुए, अखिलेश पहुंच रहे मिलने