Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में उमा भारती बोलीं, दिल्ली हिंसा कांग्रेस की देन

uma bharti bjp leader in chitrakoot

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मनगरी चित्रकूट आ रहे हैं। वह बुंदेलखंड को कई सौगात देंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बुंदेलखंड के विकास और समस्याओं को लेकर काफी चिंतित हैं। वहीं दूसरी ओर उमा भारती ने कहा कि दिल्ली में हिंसा के लिए पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। कहा कि कांग्रेस की विषैली और बांटने वाली विचारधारा को जबतक समाप्त नहीं किया जाएगा, तबतक दिल्ली ही नहीं पूरे देश का माहौल ठीक नहीं हो सकता है। कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस और दूसरी पार्टियां देश में समस्याएं खड़ी कर रही हैं, माहौल बिगाड़ रही हैं।

नाना जी देशमुख की पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचीं थीं उमा

उमा भारती आज गुरुवार को यहां चित्रकूट में भारत रत्न राष्ट्र ऋषि नाना जी देशमुख की पुण्यतिथि कार्यक्रम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। दीनदयाल शोध संस्थान के उद्यमिता सभागार में वह मीडिया से भी रूबरू हुईं। दिल्ली हिंसा के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि भारत में जब तक वोट बैंक की राजनीति होती, तबतक समस्याएं बनी रहेंगी। कहा कि देश में माहौल बिगाड़ने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। कहा कि कांग्रेस ने ही देश का बंटवारा धर्म के आधार पर कराया। अब कांग्रेस देश में बवाल करा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः फ्लैट में महिला मित्र संग भाजपा के बड़े नेता को पत्नी ने पकड़ा, थाने तक फजीते..

उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की गरीबी और बेरोजगारी को दूर करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बखूबी कर रहे हैं। इस बात का ध्यान मुस्लिमों को रखना होगा। कहा कि दिल्ली में 84 के दंगे में 10 हजार सिखों के मारे जाने के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए। उमा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बुंदेलखंड की समस्याओं को लेकर बेहद चिंतित हैं। साथ ही यहां विकास को लेकर गंभीर भी हैं। कहा कि पीएम मोदी ने बुंदेलखंड विकास के लिए बहुत कुछ दिया है। कहा कि जल्द ही पूरे बुंदेलखंड में पाइप पेयजल योजना से घर-घर शुद्ध पानी पहुंचाने का काम होने वाला है। कहा कि जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी धर्मनगरी चित्रकूट आने वाले हैं और लोगों को कई सौगातें भी देंगे।

ये भी पढ़ेंः चलती बस में छेड़खानी से तंग छात्रा का मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट, आधा घंटे में बस से दो शोहदे गिरफ्तार