Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जेल भेजे गए पूर्व विधायक के भाई समेत 5 हत्यारोपी, अतुल गुप्ता मर्डर केस का मामला

Brother of former MLA trapped in murder in Banda, youth's body was found on railway track

समरनीति न्यूज, बांदा : अतर्रा के चर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने पूर्व विधायक पुरुषोत्तम द्विवेदी के भाई समेत 5 आरोपियों को जेल भेज दिया। घटना के 14वें दिन पुलिस ने यह कार्रवाई की। बताते हैं कि इन लोगों को पुलिस पहले ही हिरासत में ले चुकी थी। इन सभी से पूछताछ की जा रही थी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के कब्जे से दो डंडे बरामद किए हैं। इन्हीं डंडों से पीटकर युवक अतुल की चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई की गई थी। बताते चलें कि पकड़े गए पांच लोगों में पूर्व विधायक के भाई राजा द्विवेदी व एक अन्य आरोपी का आपराधिक इतिहास भी है।

10 अप्रैल को रेलवे ट्रैक पर मिला था शव

बताते चलें कि अतर्रा के रहने वाले एलआईसी एजेंट जगदीश गुप्ता के बेटे अतुल गुप्ता का बीती 10 अप्रैल को रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा मिला था। पहले घटना को सुसाइड माना जा रहा था। पुलिस उसी लाइन पर चल रही थी।

5 murderers including brother of ex-MLA sent to jail in Banda, case of Atul Gupta murder case

हालांकि, कुछ घंटे बाद ही एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में पूर्व विधायक का भाई अपने गुर्गों के साथ अतुल को अपने शराब की दुकान में बेरहमी से डंडे से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में युवक से दरिंदगी दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें : #Bundelkhand : मूक लड़की ने दरिंदे से न सिर्फ इज्जत बचाई, बल्कि उसे गिरफ्तार भी कराया

वीडियो सामने आने के बाद परिवार के लोगों के उन आरोपों की भी एक तरह से पुष्टि हो गई। जिसमें उन्होंने बेटे की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रेक पर फेंकने के आरोप लगाए थे।

ये हैं पकड़े गए नामजद आरोपी

रविवार को अतर्रा पुलिस ने राजा द्विवेदी (पूर्व विधायक का भाई) निवासी जहाज बिल्डिंग के सामने अतर्रा, सौरभ गुप्ता उर्फ हनुवा (शास्त्री नगर, अतर्रा), बउरा यादव (स्योढ़ा, नरैनी), राजेंद्र द्विवेदी (शोभा सिंह का पुरवा, चित्रकूट) और शिवकुमार पटेल (शिवरामपुर, चित्रकूट) को कोर्ट में पेश किया। वहां से सभी को जेल भेज दिया गया। पूर्व विधायक के भाई राजा और सौरभ गुप्ता नाम के आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास भी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में अतुल हत्याकांड के विरोध में सैंकड़ों लोगों का थाने के सामने धरना, कैंडल मार्च