Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में पुलिस ने इनोवा में पकड़ी लाखों की नगदी, ठेकेदारों ने कहा..

4 and a half lakh rupees found in Innova in Banda caught contractors said this

समरनीति न्यूज, बांदा : चुनाव के समय पुलिस हर आने-जाने वाले वाहनों पर पूरी तरह से नजर रख रही है। खासकर वाहनों से ले जाए जाने वाले कैश को लेकर सख्ती बरती जा रही है, क्योंकि कैश से वोटरों को प्रभावित किया जा सकता है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक इनोवा गाड़ी से साढ़े 4 लाख रुपए की रकम पकड़ी है। यह रकम एक इनोवा गाड़ी से पकड़ी गई है। इनोवा सवारों ने खुद को टेकेदार बताते हुए कहा है कि रकम उनको मजदूरों में बांटनी है।

थाने में वीडियोग्राफी में कराई गई नोटों की गिनती

बताया जाता है कि जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा चौराहे के पास स्टेटिक मजिस्ट्रेट एसबी त्रिपाठी व एसआइ चंद्रेश उपाध्याय वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। महोबा की ओर से आ रही इनोवा कार को जांच के लिए रोका गया। कार सवारों के पास से नगद साढ़े 4 लाख रुपए बरामद हुए।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : भाजपा-सपा और कांग्रेस प्रत्याशियों समेत कुल 12 ने कराया नामांकन  

चालक समेत 4 लोग कृषिपाल सिंह सचान निवासी भोपाल, हसीम और दाऊद खां को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। चारों ने बताया कि वे लोग ठेकेदार हैं और मजदूरों को रकम बांटने जा रहे हैं। हालांकि, कैश से संबंधित कोई कागजात नहीं दिखा सके।

ये भी पढ़ें : बांदा आयुक्त ने मजिस्ट्रेट और सभी चौकी इंचार्जों की ली बैठक, दिए ये निर्देश

इसके बाद पुलिस ने थाने में सभी के सामने रकम की गिनती कराई। वीडियोग्राफी भी कराई गई। इसके अलावा चारों के पास से लगभग 50 हजार रुपए और मिला। स्टेटिक मजिस्ट्रेट व एसआइ ने जानकारी दी है कि रुपए को सील करके कोषागार के सिपुर्द कर दिया गया है। बताते चलें कि इससे पहले भी कई जगहों पर नगदी पकड़ी गई है।