Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में हादसाः बांकेबिहारी के दर्शन को वृंदावन जा रहे 1 ही परिवार के 5 की मौत, 2 घायल

उन्नाव केआसीवन क्षेत्र में हादसे में कार पर पलटा पड़ा ट्रक।

तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने पहले इनोवा में मारी टक्कर, फिर उसी पर जा पलटा  

उन्नावः जिले के आसीवन थाना क्षेत्र में बीती रात एक बड़ा दिलदहला देने वाला हादसा हुआ। हादसा एक बालू लदे ट्रक ने पहले तेज रफ्तार आकर इनोवा कार में टक्कर मारी। इसके बाद उसी कार पर जाकर पलट गया। इससे कार में सवार पांच लोगों मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मरने वालों में एक चकबंदी विभाग का लिपिख भी शामिल है। यह परिवार वृंदावन में बांके बिहारी की दर्शन के लिए जा रहा था।

बताते हैं कि कार में सवार उन्नाव के दिव्यनंद आश्रम में रहने वाले हीरालाल अपनी अपनी निर्मला, बेटे सूरज, बेटी वैष्णवी व एक अन्य युवक के साथ वृंदावन को निकले थे। हादसे में इन पांचों की ट्रक के नीचे दबकर कार में ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इनके साथ जा रहे बांगलमऊ के गोरियारपुर गांव के रहने वाले नंदकिशोर और रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने भागकर घायलों को निकालने का प्रयास किया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ट्रक क्रेन मंगवाकर हटावाया। मरने वालों की हालत बहुत ज्यादा खराब बताई जा रही है। घायलों को उन्नाव जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक हीरालाल चकबंदी विभाग में लिपिक के पद पर तैनात थे।