Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में महिला की चैन झपटकर भागे लुटेरे, महिला ने दिखाई ऐसी बहादुरी कि…

समरनीति न्‍यूज़, कानपुरः यशोदानगर में सोमवार को चार बहादुर युवकों ने एक शातिर लुटेरे को दबोच लिया। लुटेरे ने रिटायर्ड एसडीएम की पत्नी की चेन लूटी थी। उसने बचने के लिए युवकों पर तमंचे से फायर भी किया, लेकिन युवकों ने हिम्मत नहीं हारी और उन लोगों ने लुटेरे को दबोच लिया। युवकों ने उसको पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एक लुटेरा भाग निकला। अब पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

ऐसा हुआ मौके पर
यशोदानगर के ब्लाक निवासी राम नारायण गौतम एडीएम रह चुके है। उनकी पत्नी उमा सुबह दवा खरीदने के लिए घर से निकली थी। वह मेडिकल स्टोर के पास पहुंची थी कि पल्सर सवार दो लुटेरों ने उनको रोक लिया। एक लुटेरे झपट्टा मारकर उनकी चेन लूटने की कोशिश की तो उमा शोर मचाते हुए उसका विरोध करने लगी। इसे देख लुटेरे ने तमंचे की बट से उसके सिर और हाथ पर वार कर चेन लूट ली।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः देखें-कैमरे में कैद लुटेरेः कानपुर के नौबस्ता में दिनदहाड़े लुटा बैंक, बदमाशों ने चलाईं गोलियां, बम फोड़े

शोर मचाने पर हुआ ऐसा
शोर शराबे को सुनकर उमा का पड़ोसी अविनाश श्रीवास्तव वहां पहुंच गया। उसने लुटेरे को खदेड़ा तो लुटेरे का साथी बाइक से भाग गया। लुटेरा गोपाल नगर की ओर पैदल भागने लगा तो अविनाश उसका पीछा करने लगा। उसने भागते हुए तमंचे से अविनाश पर तमंचे से फायर किया, लेकिन अविनाश ने हिम्मत नहीं हारी।

पकड़ा लुटेरों को  
अविनाश के शोर मचाने पर पूर्व मंत्री राम आसरे कुशवाहा के घर के पास खड़े अंकित यादव, राजीव राजपूत और मंजीत ने लुटेरे को पकड़ लिया। उन लोगों ने लुटेरे को पीटते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस अब लुटेरे को हिरासत में लेकर उसके साथी का पता लगा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि रेलबाजार निवासी बबलू को पकड़ा गया है। उसका बाबूपुरवा निवासी साथी भाग गया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।