Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अक्षय ने की थी मौनी के साथ बड़ी शरारत, देखिए क्या थी वो

मनोरंजन डेस्‍कः अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ जल्‍द रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में एक के बाद एक फिल्‍म को लेकर कई सीक्रेट्स खुल रहे हैं। इनमें से एक बड़ा सीक्रेट ये है कि शूटिंग के सेट पर मौनी अपने को-एक्‍टर अक्षय के प्रैंक का शिकार हुईं। अक्षय के उस प्रैंक के बारे में सुनकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

 

इस दौरान किया खुलासा
फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान इसका एक मेकिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार मौनी के साथ उस प्रैंक का खुलासा करते नजर आ रहे हैं। यहां अक्षय बता रहे हैं कि मौनी की कास्‍टिंग फिल्‍म में एक बंगाली महिला की है। वह उसमें एकदम फिट दिखाई दे रही हैं। यहां वो बार-बार अपने पति को पीटती हैं। ये काम भी वो बखूबी करती हैं।

कई वीडियो हुए शूट
ऐसे में फिल्‍म को लेकर ऐसे कई वीडियो शूट किए गए, जिसमें मौनी को अक्षय को मारना होता है। इस सीन को शूट करने में मौनी काफ़ी घबराई सी नजर आ रही थीं। अक्षय को मारना उनके लिए कोई आसान काम नहीं था। आखिर में अक्षय के काफ़ी समझाने के बाद मौनी इस तरह के सीन को शूट कर पाईं।

किया ऐसा प्रैंक 
इन सारे सीन को शूट करने के बाद अक्षय कुमार ने मौनी को जमकर परेशान भी किया। अक्षय वीडियो में मौनी के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार शूट पर हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं। मौनी रॉय भी सेट पर पहले दिन शूट में इसका शिकार हुईं। दरअसल, अक्षय ने मीडिया रिपोर्टर बनकर मौनी से सावल किए, जिसे एक्ट्रेस ने सच मानकर इंटरव्यू देना शुरू कर दिया। बाद में पता चला वो कोई रिपोर्टर नहीं बल्कि खुद अक्षय थे।

ये भी पढ़ेंः तो क्या! ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या वाकई बंधने वाले हैं शादी के बंधन में!