Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के बड़े होटल गोल्डन पैलेस के मालिक, लापता मामा-भांजे को पुलिस ने एक्सप्रेस-वे से किया बरामद

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः दो दिन पहले कानपुर शहर से रहस्यमय हालात में लापता हुए होटल गोल्डन पैलेस के मालिक एवं व्यवसाई मामा-भांजे को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस ने दोनों आगरा-एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के पास से बरामद किया। इस मामले में दोनों के परिजनों ने शहर के नजीराबाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताते चलें कि शहर के शास्त्री नगर निवासी होटल एवं गेस्ट हाउस मालिक हरमीत सिंह का भांजा रतनदीप पांडू नगर, श्याम ब्रिज अपार्टमेंट शास्त्री नगर निवासी गेस्ट हाउस संचालक हरमीत सिंह का भांजा रतनदीप सिंह, पांडु नगर श्यामब्रिज अपार्टमेंट में परिवार के साथ ररहता है।

बुधवार से दोनों थे लापता, परिजनों ने लिखाई थी गुमशुदगी रिपोर्ट 

बताते हैं फजलगंज इलाके में कबाड़ी मार्केट में उसकी मोटर पार्ट की दुकान है और बीते बुधवार को वह दुकान पर बैठा था। इसी बीच उसने खुद की तबियत खराब होने की बात बताई। बाद में उसका मामा हरमीत सिंह उसे साथ लेकर बीमार होने के कारण घर छोड़ने गया। बताते हैं कि इसके बाद न तो रतनदीप घर पहुंचा और न ही मामा का पता चला। दोनों रहस्यमय ढंग से गायब हो गए। उधर, शाम से रतनदीप का फोन भी बंद जाने लगा। परिजनों ने खोजबीन की और जब नहीं पता चला को पुलिस को जानकारी दी। नजीराबाद पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने दोनों के नंबर सर्विलांस पर लगाए।

क्यों गए और कहां गए, इस बारे में नहीं दे सके संतोषजनक जवाब    

तब रतनदीप के मोबाइल की लोकेशन फिरोजाबाद में मिली। नजीराबाद कोतवाली प्रभारी मनोज रघुवंशी टीम के साथ फिरोजाबाद पहुंचे। वहां छानबीन में लोकेशन ट्रेस होने के बाद दोनों को आगरा एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के पास से पकड़ा। उधर, पूछताछ में हरमीत ने उसे दिल्ली ले जाने की बात कही। वहीं रतनदीप भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया है। हांलाकि कोतवाली प्रभारी ने कहा कि परिवार के लोग कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। इसलिए दोनों को उनकी सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में महिला सिपाही के साथ पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, हैवानियत की हदें पार