Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः कानपुर के आर्यनगर में अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत, हत्या का आरोप

हर्षिता अग्रवाल। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के आर्यनगर में स्थित एल्डोराडो अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से गिरकर एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला के पिता व अन्य मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि बीते ढाई साल से उनका दामाद अपने परिजनों के साथ मिलकर बेटी को प्रताड़ित कर रहा था।

मौके पर जमा परिजन व अन्य जान-पहचान के लोग।

पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों को हिरासत में लिया  

मृतका का नाम हर्षिता अग्रवाल (27) था और उनके पति का नाम उत्कर्ष अग्रवाल है जो कि एक कारोबारी है। बताते हैं कि घटना के वक्त कारोबारी की मां रानू फ्लैट में मौजूद थी। आरोप है कि सास और बहू में झगड़ा था और सास पर प्रताड़ना का आरोप था। मृतक हर्षिता के पिता एवं कागज कारोबारी, काकादेव के मोतीनगर अपार्टमेंट निवासी पदम अग्रवाल हैं।

अपार्टमेंट।

आरोपः दो करोड़ रुपए दहेज की मांग कर रहे थे ससुराली

उनका आरोप है कि दामाद और उसके परिवार के लोग शादी के बाद से दहेज में दो करोड़ रुपए मांग रहे थे। न देने पर हर्षिता को प्रताड़ित करते थे। वहीं दो दिन से वे लोग फोन कर रहे थे लेकिन बात भी नहीं करा रहा था।

घटना के बाद मौके पर बैठे शोकाकुल परिजन।

सातवीं मंजिल से नीचे गिरी कागज कारोबारी की बेटी  

आज उसने जरूरी काम कहकर बुलाया और जब यहां आए तो देखा कि बेटी को सातवीं मंजिल से नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी है। घटना के बाद अपार्टमेंट के लोग भी नीचे उतर आए। मौके पर भीड़ लगी रही। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी।

वहीं ससुराल पक्ष के लोग मौके से भाग निकले हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे हैं। साथ ही ससुराल पक्ष के लोगों की भी तलाश की जा रही है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के बड़े होटल गोल्डन पैलेस के मालिक, लापता मामा-भांजे को पुलिस ने एक्सप्रेस-वे से किया बरामद