Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ग्राम पंचायत अधिकारी का शव लटका मिला, छानबीन में जुटी पुलिस, विकासभवन में शोकसभा..

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक ग्राम पंचायत अधिकारी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार के लोग घटना का कारण नहीं बता सके हैं। मृतक तिंदवारी ब्लाक की चिल्ला ग्राम पंचायत में तैनात थे। बताया जाता है कि बांदा शहर के क्योटरा, मुक्तिधाम इलाके में रहने वाले अंकित निषाद (25) का शव घर में फांसी पर लटकता मिला। शव छत के पंखे वाले कुंडे से गमझे के सहारे लटक रहा था। परिवार के लोगों को घटना की जानकारी सुबह उस वक्त हुई जब मृतक की मां उसके लिए नाश्ता लेकर पहुंची।

मां ने खिड़की से लटकता देखा बेटे का शव

मां किरन देवी के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो सभी को चिंता हुई। खिड़की से झांककर देखने पर अंदर बेटे का शव लटकते देख मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। बाद में परिजनों द्वारा शव को नीचे उतारा गया। घटना की जानकारी होने पर बलखंडीनाका चौकी इंचार्ज उपेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः हत्या-आत्महत्या में उलझी दरोगा की सिपाही बेटी की मौत, संगीन आरोपों के बीच गार्ड आफ आनर

अंकित के निधन की खबर फैलते ही सहकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, ग्राम पंचायत अधिकारी संघ और ग्राम विकास अधिकारी संघ ने विकास भवन में संयुक्त रूप से शोकसभा करते हुए मृतक अंकित को श्रद्धांजलि दी। ग्राम विकास अधिकारी संघ के अध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी व ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष लक्ष्मी यादव आदि ने उनकी मौत पर दुख जताया है।

ये भी पढ़ेंः जानिए बुंदेलखंड और जानिए अपनी लोकसभा सीट बांदा को..