Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हाइवे पर हादसाः बहन की शादी में जा रहे दोस्तों की कार पेड़ से टकराई, 1 की मौत व 3 घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों की मदद से पांचच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक के शव को कार से बाहर निकाला। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मटौंध थाना क्षेत्र में हुआ हादसा 

मटौंध थाना क्षेत्र के बैवेथोक निवासी धीरज (22) पुत्र रामऔतार अपने साथी की अभय (22) पुत्र श्यामलाल बड़ोखर बुजुर्ग व छतरपुर (मप्र) के बदौरा गांव निवासी छोटे (20) व मटौंध के खैराडा गांव निवासी शिवपूजन (18) पुत्र मंगलपाल को कार में बैठा कर दोस्त की बहन की शादी में जा रहे थे। 

ये भी पढ़ेंः विधानसभा में नारेबाजी करते वक्त सपा विधायक बेहोश, डाक्टरों ने बताया ब्रेन हैमरेज, ट्रामा सेंटर में भर्ती  

इसी दौरान गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के नजदीक अचानक कार के सामने एक जानवर आ गया। उससे टकराने के बाद तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ में टक्कर मारती हुुई पलट गई।  कार चालक धीरज की मौके पर ही मौत हो गई।

10 माह पहले हुई थी मृतक की शादी 

बाकी लोग भी घायल हो गए। जानकारी होने पर परिजन और पुुलिस मौके पर पहुंचे। गैस कटर के माध्यम से कार को काटकर चालक के शव को किसी तरह बाहर निकाला गया। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ये भी पढ़ेंः बांदा में शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, परिजनों में कोहराम मचा, शिक्षक जगत में शोक की लहर

मृतक के पिता ने बताया कि 10 माह पूर्व धीरज की शादी हुई थी। इकलौता पुत्र था। वह ट्रक चलाता था। साथियों के साथ दोस्त की बहन में शादी में शामिल होने जा रहा था। आसपास के लोगों ने मदद करते हुए सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मरने वाला युवक दो बहनों का इकलौता भाई था।