Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

मां के हाथ का खाना खाते ही बेटी की मौत, बेटा गंभीर, सच्चाई से उड़े सबके होश..

Daughter dies after eating food at mother's hand in Banda, son serious, everyone's senses are blown away by truth

समरनीति न्यूज, डेस्क : मां के हाथ का खाना खाते ही भाई-बहन की हालत बिगड़ गई। बहन ने दम तोड़ दिया। वहीं भाई अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। पूरे मामले की सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गए। मां को भी जब पता चला तो खुद को कोसती हुई नजर आई। दरअसल, यह पूरा मामला बांदा जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र के गुगौली गांव का है। बताते हैं कि गुगौली गांव के रहने वाले इंसाफ अली की पत्नी ने रोज की तरह घर में खाना बनाया था। बताते हैं कि खाना खाते ही 12 साल की बेटी नाजिया की हालत बिगड़ गई।

अस्पताल में भर्ती भाई की हालत गंभीर

कुछ ही देर बाद बेटे 7 साल के अरमान की भी वहीं हालत हो गई। दोनों को बेहोशी छाने लगी। गंभीर हालत में दोनों को परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां बहन ने दम तोड़ दिया। भाई की हालत गंभीर है। दोनों के बीमार होने के बाद परिवार के लोगों ने खाने वाले बर्तन ठीक से देखे तो उसमें एक मृत छिपकली के टुकड़े पड़े हुए थे। इसके बाद परिवार के लोगों को बता चला कि खाना बनाते समय उसमें छिपकली गिर गई थी।

ये भी पढ़ें : Lucknow : लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत-6 गंभीर 

खाने के साथ वह भी पक गई। इसी से यह दुखद घटना हुई। महिला का कहना है कि खाना बनाते समय बिजली चली गई थी। इसी दौरान शायद छिपकली गिरी होगी। उधर, मेडिकल कालेज के सीनियर डाक्टर शैलेंद्र यादव का कहना है कि छिपकली की स्कीन में जहर होता है। अगर खाने-पीने वाली किसी चीज में छिपकली गिर जाए और उसे पका दिया जाए, तो खाना जहरीला हो जाता है। उल्टी, चक्कर आना और पेट खराब होना इसके शुरूआती लक्षण हैं।

ये भी पढ़ें : कानपुर का प्रिंस यूपी बोर्ड हाईस्कूल टाॅपर, मुरादाबाद की संस्कृति दूसरे नंबर पर..