Monday, May 20सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में बड़ा एक्सीडेंट, बस-बोलेरो की टक्कर में 4 की मौत, 1 दर्जन लोग घायल

Big accident in Chitrakoot, 4 killed, 1 dozen injured in bus-Bolero collision

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : जिले की कर्वी कोतवाली क्षेत्र में सोमवार शाम एक प्राइवेट बस और बोलेरो की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 1 दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों ही वाहन पलटा खा गए। मरने वालों में बोलेरो का चालक और बस का कंडक्टर भी शामिल हैं। बताते हैं कि सोमवार शाम प्राइवेट बस सवारियों को लेकर चित्रकूट से प्रयागराज के लिए निकली थी। रास्ते में बस खोह रेलवे क्रासिंग के पास झांसी-मीरजापुर हाईवे-75 पर सामने आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से जा टकराई।

ज्यादातर लोग श्रद्धालु

टक्कर इतनी तेजी थी दोनों बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। वहीं बस भी पलट गई। मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने फंसे लोगों को बाहर निकाला। बाद में कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। तबतक बोलेरो चालक मऊ थाना क्षेत्र के नींबी निवासी रमाशंकर चौबे (26), बस कंडेक्टर जोरवारा के रहने वाले सत्यनारायण (48) और बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के रेहुटिया के पप्पू खां (40) की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। बस में सवार ज्यादातर श्रद्धालु थे जो अमावस्या पर चित्रकूट आए थे।

ये भी पढ़ें : Banda News : हमीरपुर में 50 लाख फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण, एक्शन में आई बांदा पुलिस ने छुड़ाया, मिली DGP से शाबाशी