Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 18 साल की बिन मां-बाप की बेटी पुनीता की रहस्यमय हालात में मौत, फांसी पर लटकती मिली लाश

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कई साल पहले मां-बाप की मौत के बाद 18 साल की बेटी पुनीता तिवारी अपने चाचा सत्यदेव तिवारी की देख-रेख में रह रही थी। उसका इकलौता भाई इस वक्त गुजरात में रहकर नौकरी कर रहा था। बहन की जिम्मेदारी चाचा ही उठा रहे थे। इसी दौरान बीते दिवस उसका शव घर के कमरे में फांसी पर लटकता मिला। उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी स्थिति 

घर में शव लटकता मिलने की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ भी वहां इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के करघैना निवासी पुनीता (18) के पिता स्व. रामस्वरूप तिवारी व मां की कई साल पहले मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

इसके बाद पुनीता और उसका भाई चाचा के भरोसे रह गए। भाई गुजरात कमाने चला गया था। बीती रात उसकी फांसी लगने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस छानबीन में जुटी है। उधर, पोस्टमार्टम हाउस में पुनीता के चाचा सत्यदेव तिवारी का कहना है कि घर में कोई बात नहीं हुई। जिससे कहा जा सके कि उसने ऐसा कदम उठाया है। हांलाकि चाचा ने उसकी मौत को सुसाइड बताया है।