Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

BreakingNews : एक बाइक-5 सवार और नशे में धुत्त चालक, फिर बेटे की मौत पर फूट-फूटकर रोया..

Banda: father was driving a bike while intoxicated innocent died after hitting divider, four injured

समरनीति न्यूज, बांदा : एक बाइक पर 5 लोग सवार। बाइक चलाने वाला शराब के नशे में धुत्त। ऐसे में हादसे को भला कौन टाल सकता है। यही हुआ भी। बाइक डिवाइडर से जा टकराई। बाइक पर सवार 7 साल के मासूम की मौत हो गई। बाकी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक चालक हेलमेट भी नहीं लगाए था। इतनी लापरवाही के बाद अनहोनी तो होनी ही थी। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इंदिरानगर के पास हुआ हादसा

बताते हैं कि कोतवाली देहात क्षेत्र के पचुल्ला गांव का रहने वाले अनिल यादव (32) बाइक से पत्नी गुड़िया देवी (28), बेटे आयुष (9), छोटू (7) और बेटी नैंसी (11) को लेकर बांदा शहर आ रहे थे। शहर के इंदिरा नगर के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

ये भी पढ़ें : बांदा में रफ्तार बनी काल, ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार की मौत

उसपर सवार सभी 5 लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने मासूम छोटू को मृत घोषित कर दिया। घायल के छोटे भाई विक्रम नेबताया कि पत्नी मायके से लौट रही थी। उनको बांदा से लेने के लिए भाई बांदा आए थे। बताया कि अनिल शराब के नशे में बाइक चला रहा था।

बेटे की मौत पर फूट-फूटकर रोया

इसी दौरान हादसा हुआ। उधर, शराब के नशे में धुत बाइक चालक अनिल को जब पता चला कि बेटे की मौत हो गई है। वह जोर-जोर से रोने लगा। वह जमीन पर पड़ा बेटे की याद में रोता-बिलखता रहा। चिकित्साधिकारी डा. विनीत सचान ने बताया कि शराब के नशे में वार्ड में हंगामा करने पर उसे बाहर निकाला गया था। बाद में खाली वार्ड में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में इस बड़ी गारमेंट्स दुकान पर GST छापे से हड़कंप, करोड़ों के हेरफेर का अंदेशा