Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 200 पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, DM के पत्रवाहक समेत 15 और मिले

corona report of the principal of the medical college is positive

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज बुधवार शाम आई रिपोर्ट में जिले में कुल 15 नए कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं। इनमें एक महिला भी हैं। वहीं एक संक्रमित की दोबारा रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। आज नए केस में सबसे ज्यादा 9 अतर्रा कस्बे के हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 206 पहुंच गई है। इनमें एक्टिव केस 145 हो गए हैं। संक्रमितों में एक व्यक्ति जिलाधिकारी बांदा का पत्रवाहक है। वहीं एक अन्य गनर बताया जा रहा है। इसकी जानकारी सीएमओ डा. संतोष कुमार ने दी। बताया कि प्रभावित क्षेत्रों को सेनेटाइज कराने की तैयारी चल रही है। वहीं उनको सील भी किया जाएगा।

200 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

बताया जाता है कि आज शाम जो 15 नए संक्रमित केस मिले हैं उनमें अतर्रा के 9 लोग शामिल हैं जिनमें एक 46 साल की महिला भी हैं। वहीं बांदा में पीडब्ल्यूडी कालोनी में रहने वाले 60 साल के वक्ति शामिल हैं जो जिलाधिकारी के पत्रवाहक बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा DIG दीपक कुमार की दो टूक, अब मास्क-सोशल डिस्टेंसिंग में लापरवाहों पर होगी सख्ती

इसके अलावा बिसंडा का एक 40 वर्षीय व्यक्ति, डीएम कालोनी का एक 25 वर्षीय युवक, नरैनी के पनगरा निवासी 53 साल के व्यक्ति, कमासिन के एक 40 साल का शख्स शामिल है। एक व्यक्ति ढलकापुरवा निवासी 26 वर्षीय गनर बताया जा रहा है। इसके अलावा इनमें से एक पुराने संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के 10 थाना क्षेत्रों में लाॅकडाउन, रातभर चेकिंग-दिन में सन्नाटा