Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर से लापता गोल्डन बाबा चित्रकूट में मिले, तलाश में थी पुलिस

Golden Baba of Kanpur was found circumambulating in Chitrakoot, family also left

समरनीति न्यूज, कानपुर : 2 किलो सोना पहनने वाले काकादेव के पी ब्लाक में रहने वाले लापता गोल्डन बाबा उर्फ मनोज सेंगर चित्रकूट में कामदगिरी महाराज की परिक्रमा लगाते मिले हैं। उनके एक रिश्तेदार ने उनको कामदगिरी में परिक्रमा करते देखा। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। अब परिवार के लोग उनको चित्रकूट से लेने रवाना हो गए हैं। आज उनको चित्रकूट में कामदगिरी महाराज की परिक्रमा लगाते हुए देखा गया। इसके बाद एक रिश्तेदार ने परिजनों को जानकारी दी। फिर पुलिस को भी सूचना दी गई।

मंगलवार को कानपुर से हुए थे लापता

बताते चलें कि दो किलो सोने के आभूषण पहनने के चलते गोल्डन बाबा के नाम से चर्चित काकादेव के रहने वाले मनोज सेंगर एक दिन पहले लापता हो गए थे। वह मंगलवार सुबह बिना बताए घर से निकल गए थे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। घर से निकले से पहले वह मोबाइल और जेबरात घर पर ही छोड़कर चले गए थे।

ये भी पढ़ें : यूपी में भाजपा नेता की नई पहल, लोगों को फ्री दिखा रहे ‘The Kashmir Files’

ऐसे में परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से परेशान थे। एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया है कि बुधवार सुबह चित्रकूट के रहने वाले उनके रिश्तेदार ने गोल्डन बाबा को कामदगिरी महाराज की परिक्रम लगाते उनको देखा। इसके बाद परिजनों को सूचना दी है। परिवार उनको लेने रवाना हुआ है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : दो किलो सोना पहनने वाले गोल्डन बाबा लापता, CCTV खंगाल रही पुलिस