Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 10 घायल

Breaking : horrific accident in Banda, 7 killed and ten injured, 2 critical

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज थोड़ी देर पहले शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार अनियंत्रित इनोवा गाड़ी ने टेंपों को सामने से टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों को परखच्चे उड़ गए। यह हादसा बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में हुआ है। मेडिकल कालेज के इमर्जेंसी इंचार्ज डा. विनीत वर्मा ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। 7 लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उनका इलाज किया जा रहा है।

दो टुकड़ों में बिखर गया टेंपो, सात ने मौके पर तोड़ा दम

बताया जाता है कि गिरवां बस स्टैंड के पास अनियंत्रित तेज रफ्तार इनोवा कार ने सवारियां ले जा रहे टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि आटो दो टुकड़ों में बिखर सा गया। आटो सवार छह लोगों की मौते पर ही मौत हो गई। वहीं 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : UP : यूपी में बड़े पैमाने पर IAS-PCS के तबादले, कई DM और मंडलायुक्त बदले

हादसे की जानकारी पर पुलिस पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। घायलों में की हालत मेडिकल कालेज में गंभीर बनी हुई है। मामले में सीओ नितिन कुमार, गिरवा थाना प्रभारी ओमशंकर शुक्ला का कहना है कि घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। इनावो चालक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Breaking : चित्रकूट में हाइवे पर हादसे में 3 भाईयों की मौत, दो सगे और एक..