Saturday, June 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 6 शातिर तस्कर लाखों के गांजा व लग्जरी गाड़ियों के साथ गिरफ्तार, शहर के सिविललाइन और गिरवां, महोखर से जुड़े तार..

Banda's 6 vicious smugglers arrested with 13 lakh ganja

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान का साफ असर दिखाई दे रहा है। जिले की देहात कोतवाली पुलिस ने तस्करों के बड़े अंतरराष्ट्रीय तस्कर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने जिले के 6 शातिर तस्करों को 13 लाख रुपए की कीमत वाले 82.35 किलो गांजा के साथ पकड़ा है। पुलिस ने इस अंतरराज्यीय गिरोह के 6 तस्करों को दबोचने के बाद बाकियों की तलाश शुरू कर दी है। इन तस्करों के पास से 3 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की हैं। खास बात यह है कि तस्कर उड़ीसा और उत्तराखंड से सब्जी और अन्य खाद्य पदार्थों के वाहन में गांजा लाकर चित्रकूटधाम मंडल के जिलों में सप्लाई कर रहे थे। तस्करों के तार बांदा के सिविललाइन, गिरवां और महोखर क्षेत्र से भी जुड़े हैं।

बांदा के सिविललाइन, गिरवां, महोखर से जुड़े तस्करों के तार

गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक देहात कोतवाली मिथिलेश कुमार सिंह, एसआई मयंक सिंह चंदेल, सैफ अहमद अंसारी, पवन कुमार त्रिपाठी आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें : बांदा में खेल-खेल में गई मासूम की जान, परिवार में मचा कोहराम

देहात कोतवाली पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना बांदा शहर के सिविल लाइन निवासी संगम साहू को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर महोखर गांव के कट माइल स्टोन के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि संगम चार पहिया वाहन में उड़ीसा से गांजा लेकर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर महोबा की ओर निकल रहा था।

उड़ीसा और उतराखंड से लाकर बुंदेलखंड में खपा रहे थे गांजा

पुलिस ने सरगना संगम के साथ बांदा के ही गिरवां के पतरहा के रहने वाले रामलखन अवस्थी, बांदा शहर के धीरजनगर लोहार तलैया निवासी सरवन यादव, मर्दननाका के रहने वाले याकूब, महोखर के रहने वाले सुरेश कुमार और चित्रकूट कर्वी के गंज के निवासी विजय कुमार को भी पकड़ा है। पुलिस के अनुसार संगम नाम का व्यक्ति इन्हीं लोगों को गांजा बेच रहा था। ये सभी अंतरराष्ट्रीय स्मगलर हैं। पुलिस ने इन सभी को एनडीपीएस एक्ट में जेल भेजा है। पुलिस का कहना है कि 82.35 किलो गांजे की कीमत लगभग 13 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें : UP : एक्सप्रेस वे पर महिला से गैंगरेप, पुलिस ने ऐसे पकड़े तीनों आरोपी.. 

ये भी पढ़ें : UP : अप्रैल या मई में निकाय चुनाव ! OBC आरक्षण लागू करने में लग जाएगा समय