Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

आडवाणी के सहयोगी ने कहा, अच्छे दिल वाले राहुल को देखना चाहते हैं भविष्य में प्रधानमंत्री

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः राहुल गांधी का 48वां जन्म दिन है। कांग्रेस में जहां एक ओर अपने नेता के जन्मदिन को लेकर काफी हलचल है। वहीं दूसरी ओर भाजपा खेमे से एक बड़ा बयान उनको लेकर आया है जिसमें एक वरिष्ठ भाजपा नेता के करीब सहयोगी ने राहुल गांधी को न सिर्फ अच्छे दिन वाला इंसान कहा है बल्कि उनको भविष्य में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में देखने की इच्छा भी जताई है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णीय ने मुंबई में हुई एक पैनल चर्चा के दौरान कहा है कि राहुल गांधी को वह भविष्य में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल एक अच्छे दिल वाले इंसान हैं जो देश की कश्मीर समस्या को सुलझा सकते हैं। कहा कि देश में फिलहाल उनको राहुल का कोई विकल्प नजर नहीं आता है।

मुंबई में एक कार्यक्रम  के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने कही बात  

कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कश्मीर समेत अन्य बड़े मुद्दों को सुलझा सके। पाकिस्तान और चीन जैसे देशों के साथ भारत के विवादों को गिनाते हुए कुलकर्णी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी इन सभी बड़े विवादों को सुलझाने में नाकाम साबित हुए हैं। सुधींद्र कुलकर्णी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी हैं। निश्चिततौर पर उनके बयान के बाद भाजपा थोड़ी असहज जरूर होगी।

अपने गुरू आडवाणी का सम्मान नहीं करते मोदी, मुझे दुख होता है – राहुल गांधी

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी अपने गुरू लाल कृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते हैं, जिससे उनको दुख पहुंचता है। राहुल ने एक कार्यक्रम का जिक्र भी किया था।