Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

DPS स्कूल की बस से स्मैक तस्करी, बाप-बेटे कर रहे थे बड़ा खेल, दोनों गिरफ्तार-लपेटे में और भी..

UP : Smack smuggling by school bus, police caught father and son in Bareilly

समरनीति न्यूज, बरेली : स्मैक तस्करों ने तस्करी का नया पैंतरा निकाला है। अब तस्करों ने स्कूल बसों के जरिए तस्करी का नया तरीका निकाला है। पुलिस ने स्मैक तस्करों एक स्कूल बस से तस्करी करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस से स्मैक तस्करी करते हुए बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि दोनों लंबे समय से स्मैक तस्करी कर रहे हैं।

गोपनीय सूचना पर पुलिस ने लिया एक्शन

जानकारी के अनुसार बरेली जिलेके फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने गोपनीय सूचना पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की एक बस की तलाशी ली। तलाशी में बैटरी के कवर में स्मैक रखी मिली।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में सर्राफा व्यवसायी के बेटे की नदी में डूबकर मौत, शराब पीकर नदी में नहाने..

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अनिल कुमार व शिवम निवासी ठाकुरद्वारा कस्बा फतेहगंज पश्चिमी के रूप में जानकारी दी। पता चला कि ड्राइवर और क्लीनर दोनों बाप-बेटे हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस को भी नामजद किया है। इसके बाद अब स्कूल संचालक से भी पूछताछ की जाएगी।

पुलिस ने बस को भी किया FIR में शामिल

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, स्कूल के प्रधानाचार्य वीके मिश्रा ने कहा कि स्मैक तस्करी में संलिप्त ड्राइवर अनिल कुमार व क्लीनर शिवम बाप-बेटे हैं और दोनों स्कूल बस चलाते हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी पुलिस : अब ड्यूटी पर SocialMedia पर दिखे तो नपेंगे पुलिसकर्मी

वे रोज प्रतिदिन छात्रों को छोड़ने जाने के बाद बस को ले जाकर मीरगंज में खड़ी कर देते थे। अगले दिन दोबारा छात्रों को लेकर आते थे। दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

UP : थाने के पीछे गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट का चौंकाने वाला खुलासा, शादीशुदा महिलाएं..