Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बेहद दुखद- पति का शव ले जा रही महिला, तीन बेटियों की हादसे में मौत

Very painful : Mother and three daughters carrying husband's dead body died in an accident

समरनीति न्यूज, उन्नाव : कानपुर से सटे उन्नाव जिले में आज एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया। अपने पति का शव एंबुलेंस से ले जा रहीं मां और तीन बेटियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा अज्ञात वाहन की एंबुलेंस में टक्कर लगने से हुआ। मौके से एंबुलेंस चालक भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं एंबुलेंस में बैठी मृतक की चौथी बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर से शव लेकर उन्नाव जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज-पुरवा मार्ग पर तुसरौर गांव के पास एक वाहन ने शव लेकर जा रही निजी एम्बुलेंस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ें : Transfer : यूपी में 4 IAS के तबादले, आशीष गोयल बने पाॅवर कारपोरेशन के अध्यक्ष

उसमें सवार मृतक धनीराम सविता (75) की पत्नी प्रेमा (65) और तीन बेटियों अंजली (35), मंजुला (40) और रूबी (30) की मौत मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चौथी बेटी रूबी (30) का कानपुर के निजी अस्पताल में हालत गंभीर बनी है।

रिटायर्ड चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे मृतक

बताते हैं कि मृतक धनीराम सेवानिवृत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। वह उन्नाव के मौरावां कस्बे के रहने वाले थे। करीब एक सप्ताह पहले पैरालिसिस का अटैक पड़ने और सांस लेने में दिक्कत के बाद उनको कानपुर के हैलट में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें : बिजनौर में हादसा, धनौरा के रहने वाले मां-दो बच्चों समेत 4 की मौत

वहां शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई। परिवार के लोग उनको अस्पताल ला रहे थे। इसी दौरान पुरवा-मोहनलालगंज मार्ग पर हादसा हो गया। सूचना पर एसपी सिद्धार्थशंकर मीणा, एएसपी शशिशेखर और सीओ दीपक सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि एंबुलेंस चालक का कुछ पता नहीं है। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : पत्नी के अफेयर का विरोध पड़ा भारी, महिला ने भाई-प्रेमी को बुलाकर कराई पिटाई 

सीमा हैदर-सचिन मामले में ATS की बड़ी कार्रवाई, बुलंदशहर से दो भाइयों को उठाया