Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी के अफेयर का विरोध पड़ा भारी, महिला ने भाई-प्रेमी को बुलाकर कराई पिटाई

Wife's affair was strongly opposed in Banda, woman called her brother-lover and got him beaten up

समरनीति न्यूज, बांदा : एक पति को अपनी पत्नी के अफेयर का विरोध करना काफी भारी पड़ा। पत्नी ने मायके पहुंचते ही भाई और प्रेमी समेत परिजनों को बुलाकर पति की पिटाई करा दी। पीड़ित पति ने किसी तरह अपने घर पर सूचना दी। तब कहीं जाकर उसे बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। उधर, पीड़ित पति का कहना है कि उसने खुद अपनी पत्नी को वीडियो काल पर प्रेमी से बात करते हुए कई बार रंगे हाथ पकड़ा है।

हरदोई का रहने वाला पति, बांदा के अतर्रा क्षेत्र की पत्नी

जानकारी के अनुसार हरदोई जिले के रहने वाले आशीष की शादी बांदा के अतर्रा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से हुई है। आशीष का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को कई बार वीडियो काल पर प्रेमी के साथ बात करते हुए रंगे हाथ पकड़ा।

ये भी पढ़ें : बांदा में व्यापारी ने पत्नी को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, यह वजह आई सामने..

अब पत्नी को छोड़ने उसके मायके अतर्रा जा रहा था। इसी बीच पत्नी ने बांदा पहुंचने पर विवाद शुरू कर दिया। बाद में पिता, भाई और प्रेमी को बुलाकर उसकी पिटाई करा दी। घटना महाराणा प्रताप चौराहे के पास की है। पति का कहना है कि पत्नी बार-बार जान से मारने की धमकियां दिया करती है। पीड़ित पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP Politics : बाबू सिंह कुशवाह की पार्टी क्यों सन्नाटे में.. 

UP Politics : बाबू सिंह कुशवाह की पार्टी क्यों सन्नाटे में..