Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में दिनदहाड़े व्यापारी से साढ़े 9 लाख की लूट, आक्रोशित व्यापारियों का धरना

Robbery of Rs 9.5 lakh from businessman in broad daylight, traders staged protest

समरनीति न्यूज, सीतापुर : सीतापुर में आज दिनदहाड़े एक गल्ला व्यापारी से बदमाशों ने साढ़े 9 लाख रुपए की लूट कर डाली। लूट की यह वारदात गल्ला मंडी के अंदर हुई। बाइक सवार बदमाशों ने रुपए से भरा बैग झपटा और वहां से फरार हो गए। व्यापारियों ने गल्ला मंडी के अंदर धरना देते हुए लूटी की घटना के जल्द खुलासे की मांग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित व्यापारियों को शांत किया।

गल्ला मंडी में दिनदहाड़े वारदात से सनसनी

जानकारी के अनुसार शहर के नारायणनगर मोहल्ले के रहने वाले पप्पू गुप्ता की गल्ला मंडी में आढ़त है। आज दोपहर वह सिविल लाइन स्थित बैंक की शाखा से 9 लाख 50 हजार रुपए निकालकर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : viral video : स्‍कूल में ठुमके लगाकर वीडियो बनाने वाली शिक्षिका सस्पेंड, जांच शुरू

उनके साथ उनका मुनीम बिनोद भी था। इसी दौरान पल्सर सवार दो बदमाशों ने उनसे रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। व्यापारियों ने घटना के विरोध में धरना-प्रदर्शन किया। मौके पर एएसपी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। सीसीटीवी फुटैज में बदमाश भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वारदात के जल्द खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। एसपी प्रकाश कुमार ने वारदात के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : पढ़िए ! BJP जिलाध्यक्षों की सूची : बांदा-कानपुर-बिजनौर-सीतापुर-अमरोहा में ये बने भाजपा जिलाध्यक्ष

बच्चों को राहत : स्कूलों में संडे के साथ शनिवार को भी छुट्टी, UP में लागू होगी नई शिक्षा नीति, पढ़ाई के घंटे और बस्ते का बोझ होगा कम..