Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के छोटी बाजार में पूजा गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत, पिता बोले-कार न देने पर मार डाला..

Pooja died under suspicious circumstances in Chhoti Bazar of Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के छोटी बाजार मोहल्ले में हुई एक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। 27 साल की पूजा गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनका शव घर में फांसी पर लटकता मिला। मृतक के पिता का आरोप है कि उनका दामाद और ससुराल पक्ष के लोग दहेज में चार पहिया गाड़ी मांग रहे थे। इसके लिए विवाहिता को प्रताड़ित भी करते थे।

घटना से आसपास के लोग भी हैरान

मांग पूरी न होने पर उनकी बेटी की हत्या कर शव को लटका दिया गया है। वहीं मृतका के पति का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार थीं। इसलिए सुसाइड कर ली है। उधर, पुलिस का कहना है कि

ये भी पढ़ें : बांदा में दर्दनाक हादसा, दो भाइयों की बाइक खंभे से टकराई, एक की मौत-दूसरा कानपुर रेफर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार शहर के छोटी बाजार मोहल्ले में रहने वाले शोभित गुप्ता की पत्नी पूजा (27) का शव घर में फांसी पर लटकता मिला।

2018 में हुई थी दोनों की शादी

मृतका के पति ने देखा तो बाकी परिजनों को सूचना दी। मृतका के पिता देहात कोतवाली के लामा गांव के दुर्गा प्रसाद गुप्ता और भाई मोनू भी मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर एसपी अंकुर अग्रवाल और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतारकर जांच के लिए भेजा गया। मृतका के पिता ने बताया कि वर्ष-2018 में उन्होंने बेटी की शादी की थी। दहेज में चार पहिया गाड़ी की मांग

ये भी पढ़ें : बांदा में मां ने बेटे से कहासुनी पर, तो बेटी ने मां की डांट पर लगाई फांसी, दोनों की मौत

ससुराल पक्ष के लोग कर रहे थे। आरोप लगाया कि न देने पर उनकी बेटी को मौत के घाट उतारकर शव को लटका दिया है। वहीं मृतका के पति शोभित का कहना है कि उनकी पत्नी मानसिक रूप पर बीमार थी। उसका इलाज भी चल रहा था। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है। विवाहिता का 4 माह का एक बेटा भी है। उधर, नगर कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हकीकत सामने आएगी। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा जेल पहुंचे दो बंदी मिले HIV पाॅजिटिव, तीसरे को निकली टीबी