Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

UP : मां ने बेटे से कहासुनी पर, तो बेटी ने मां की डांट पर लगाई फांसी, दोनों की मौत

Banda : Mother quarreled with her son, then daughter hanged herself after scolding her, both died

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में बीते 24 घंटे में एक मां ने अपने बेटे से कहासुनी के बाद फांसी लगा ली। वहीं एक अन्य घटना में एक बेटी ने मां की डांट से आहत होकर जान दे दी। इस तरह दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के बेलबई गांव के हीरालाल की पत्नी सुनैना (45) ने फांसी लगा ली।

देहात कोतवाली क्षेत्र और नरैनी में घटना

छोटे पुत्र लकी ने मां को इस हालत में देखा तो चीख पड़ा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। मृतका के भतीजे सुरेश का कहना है कि उनके चार बेटे और एक बेटी है। उन्होंने कामकाज को लेकर बड़े बेटे

UP : बांदा में 14 साल की सुखसेना ने लगाई फांसी, परिवार के लोग बोले..

करन को डाटा था। उससे कहासुनी भी हुई। बताया कि मां ने दुखी होकर फांसी लगा ली है। उधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं एक अन्य घटना में नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल गांव के मजरा बिदुआ पुरवा के रामदीन यादव की बेटी रंजना (18) ने रविवार शाम कमरे के भीतर फांसी लगा ली।

UP News : पान मसाला की बात पर छात्रा ने लगा ली फांसी, परिवार में मचा कोहराम..

छोटी बहन सोनू ने बहन को फांसी पर लटकता देखा तो चीखते हुए बाहर को भागी। खेत पर गए मां-बाप भी लौट आए। मृतका के भाई अरूण का कहना है कि कामकाज को लेकर मां ने डाट दिया था। इसलिए बहन ने फांसी लगाकर जान दे दी है। मृतका 4 बहनों में दूसरे नंबर की थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, मां-बेटे और दादी समेत 4 की मौत, कई घायल