Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में हादसा, सगे भाइयों में बड़े की मौत-छोटे की हालत गंभीर 

in Banda Accident elder among brothers died condition of younger one is critical

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसपर सवार दो सगे भाइयों में बड़े की मौत हो गई। छोटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा बांदा के बबेरू थाना क्षेत्र में विनवठ गांव के पास बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने के कारण हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बबेरू के विनवठ गांव के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परसौली गांव के मजरा राजाराम का डेरा के रहने वाले दो सगे भाई रामप्रकाश यादव (55) और राजेंद्र यादव (42) आज ट्रैक्टर से अपना धान बेचने बबेरू आए थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में मध्य प्रदेश की अवैध खनन की गाड़ियों को एंट्री के मामले में कोतवाल समेत 3 पर FIR

वहां से काम निपटाकर वापस लौटते समय शाम करीब 5 बजे विनवठ गांव के पास बाइक को बचाने में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर खंती में जाकर पलट गया।राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहां बाइक सवार बड़े भाई रामप्रकाश को डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि छोटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पत्नी रजवंती का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि मृतक की 4 बेटियां और दो बेटे हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में रिटायरर्ड शिक्षक की पत्नी से दुष्कर्म, आरोपी किरायदार गिरफ्तार..