Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कमरे में सोता रहा पति, पत्नी ने लगाई फांसी-अनियंत्रित ट्रैक्टर घर में घुसा, एक की मौत

Banda : Husband kept sleeping in room, wife hanged herself-tractor collided with divider and entered house

समरनीति न्यूज, बांदा : संदिग्ध परिस्थितियों में शादी के सिर्फ 7 महीने बाद ही एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। चौंकाने वाली बात यह है कि कमरे में महिला का पति सोता रहा और उसे जरा भी भनक नहीं लगी। परिजनों का कहना है कि पेट दर्द से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है और सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

पैलानी के पड़ोहरा गांव का मामला

जानकारी के अनुसार पैलानी थाना क्षेत्र के पड़ोहरा गांव के अजय बहादुर की शादी कंचन (20) से बीती 15 मई को हुई थी। बताते हैं कि गुरुवार रात खाना खाने के बाद पति और पत्नी कमरे में सोने चले गए। कहा जा रहा है कि पति के सो जाने के बाद

एक्शन में सुप्रीम कोर्ट, महिला जज के इच्छा मृत्यु वाले पत्र का CJI ने लिया संज्ञान

कंचन ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। जब पति की नींद खुली तो उसे घटना की जानकारी हुई। वह पत्नी को ऐसे ही हाल में लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। वहां इलाज डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पति अजय बहादुर ने बताया कि उसकी पत्नी पेट दर्द से परेशान थी।

नरैनी में ट्रैक्टर घर में घुसने से एक की मौत

इसलिए उसने सुसाइड कर ली है। पुलिस ने मामला संदिग्ध होने के कारण शवका पोस्टमार्टम कराया है। उधर, नरैनी नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पनगरा गांव के बबलू (22) पुत्र देवीदीन ट्राली से बोल्डर लादकर गुढ़ाकलां गए थे।

बांदा : अनहोनी को दावत देता खुला होल, कागजों में स्वच्छता अभियान और बेपरवाह नगर पालिका

वहां से बोल्डर उतारने के बाद गुरुवार रात ट्रैक्टर-ट्राली लेकर वापस घर लौट रहे थे। बताते हैं कि बरछा बैरियर के पास सामने से आ रहे मवेशी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर डिवाइडर से टकरा गया। इसके बाद पास के घर में जा घुसा। घायल बबलू ने दम तोड़ दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : UP : मुख्तार अंसारी को साढ़े 5 साल की सजा, व्यापारी को धमकाने का मामला