Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : ससुराल पहुंच युवक ने दी जान-बुजुर्ग को वाहन ने कुचला, एक और युवक..

Father consumed poison after beating children in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। इनमें से एक युवक ने अपनी ससुराल पहुंचकर जान दे दी। वहीं दूसरे ने नशे में फांसी लगा ली। तीसरे को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।

फतेहपुर से ससुराल आया था युवक

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के बक्छा बस स्टैंड के पास शहर कोतवाली क्षेत्र के कुरौली गांव के रामविशाल (60) खड़े थे। अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मारते हुए रौंद दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराकर परिजनों को जानकारी दी। मृतक के भतीजे मनोज का कहना है कि मृतक अविवाहित थे।

बांदा हार्पर क्लब, प्रशासन को गुमराह कर मनमानी का खेल, 2016 से नहीं हुई AGM मीटिंग, सचिव चुनाव भी..

नशे की हालत में लगा ली फांसी

उधर, शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्योड़ी बाबा के रामगुलाम (37) घर में कमरे में फांसी लगा ली। उनके बेटे गोविंदा ने कुड़ी खटखटाई, अंदर से कोई आवाज नहीं आई। परिजनों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो घटना की जानकारी हुई। तीसरी घटना नरैनी कस्बे की है। बताते हैं कि पत्नी मंजू को ससुराल से लेने आए युवक ने जहर खाकर जान दे दी।

बांदा में रिश्ते के देवर ने भाभी को पकड़ा, फिर दुष्कर्म का प्रयास-बेटों की हत्या की धमकी

परिवार में एक बेटा और एक बेटी

बताया जा रहा है कि फतेहपुर के जबरजस्तखेड़ा अजमतपुर के रहने वाले अनुज (35) करीब 3 दिन पहले नरैनी अपनी ससुराल आए थे। वहां से किन्हीं कारणों ने उन्होंने रात में जहर खा लिया। परिवार के लोग मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के चचेरे भाई गिरजा शंकर का कहना है कि वह किसानी करते थे। परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी है।

ये भी पढ़ें : संदिग्ध हालात में 12वीं के छात्र की मौत-छोड़कर भागे साथी, मां ने लगाया हत्या का आरोप