Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

UP : हाई प्रोफाइल सेक्स सैकेट में पाॅलिटेक्निक लेक्चरर समेत 13 लड़कियां- 7 लड़कें गिरफ्तार, स्पा सेंटर की आड़ में..

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर पुलिस ने छापा मारकर शहर के पाॅश इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देह व्यापार में शामिल 13 लड़कियों और 7 लड़कों को पकड़ा है। यह सेक्स रैकेट कानपुर के नजीराबाद के सरदार आया सिंह कांप्लेक्स की पहली और दूसरी मंजिल पर तीन स्पा सेंटरों में चल रहा था। तीनों पर पुलिस ने एक साथ छापा मारा। तीनों स्पा सेंटरों पर एडिशनल डीसीपी दक्षिण की अगुवाई में हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि तीन स्पा सेंटरों की संचालिकाओं समेत 13 युवतियों और सात युवकों को पकड़ा गया है।

Hariyanwi dancer caught in sex racket with other
प्रतिकात्मक फोटो।

भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री मिली

जानकारी के अनुसार सेक्स रैकेट में जिन युवकों को पकड़ा गया है, उनमें से एक पाॅलिटेक्निक का लेक्चरर भी है। निकाय चुनाव में उसकी ड्यूटी भी लगी है। तीनों स्पा सेंटरों से पुलिस को भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। साथ ही 35,780 रुपए की नगदी और 9 मोबाइल मिले हैं। पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड को नजीराबाद में रामकृष्ण नगर बैंक के ऊपर वाली मंजिल में गुडलक, कोको पाल्म, और पाल्म ट्री नाम से चलने वाले स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट संचालन की सूचना मिली थी।

Sex racket in guesthouse behind police station in Agra, married women were doing dirty work

पुलिस का छापा पड़ते ही मच गई भगदड़

सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। डीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने एसीपी बाबूपुरवा संतोष कुमार सिंह, एसीपी स्वरूप नगर बृजनारायण सिंह, गोविंद नगर और स्वाट टीम ने छापेमारी की। इससे वहां भगदड़ मच गई। घेराबंदी करके पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने स्पा सेंटरों की संचालिकाओं समेत कुल 13 लड़कियों को पक़ड़ा है।

sex racket disclosed in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

एक संचालिक गर्भवती, अस्पताल जाएगी

वहीं 7 युवकों में गोविंद नगर के नितिन, वरुण कुमार, सुनील, ग्वालटोली खलासी लाइन के जसवीर सिंह, प्रेमनगर के राम प्रजापति, ललपुरा हमीरपुर का सूरज, लखनपुर विकास नगर का पियूष मालवी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि स्पा की आड़ में देह व्यापार में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ कार्रवाई जारी है। एक संचालिका गर्भवती है, उसे पुलिस अभिरक्षा में अस्पातल में भर्ती कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें : फेसबुक फ्रैंड से अफेयर, फिर पति की कराई हत्या, महिला समेत 3 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : भोजपुरी Actress आकांक्षा दुबे का नया video viral, बोलीं-मुझे कुछ हुआ तो समर सिंह जिम्मेदार..