Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व मंत्री अंगद यादव समेत 4 को उम्रकैद, दिनदहाड़े हुई थी राजनरायन सिंह की हत्या, पढ़िए पूरी खबर..

in Azamgarh Life imprisonment to 4 including former minister Angad Yadav, Rajanrayan Singh was murdered in broad daylight

समरनीति न्यूज, लखनऊ : कांग्रेस नेता एवं अधिवक्ता राजनरायन सिंह की हत्या के मामले में पूर्व मंत्री समेत 4 लोगों को उम्रकैद की सजा हुई है। दरअसल, आजमगढ़ में शुक्रवार को न्यायालय ने पूर्व मंत्री व भाजपा नेता अंगद यादव समेत 4 लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही गैंगस्टर के मामले में चारों को 7-7 साल की सजा और 10-10 हजार का अर्थदंड भी लगाया है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार 19 दिसंबर 2015 को राजनरायन सिंह निवासी सम्मोपुर थाना सिधारी घर से घूमने के लिए निकले थे। तभी पहले से घात लगाए बैठे शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें : CM Yogi का बड़ा एक्शन, साइबर अटैक पर नपे परिवहन निगम के एमडी संजय कुमार  

मृतक की पत्नी सुधा सिंह ने पूर्व मंत्री अंगद यादव, अपने पट्टीदार सुनील सिंह समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखाया था। जांच में शूटर के रूप में सरफुद्दीनपुर मुहल्ले के अरुण यादव व शैलेश यादव के भी नाम सामने आए। बसपा सरकार में वह वन मंत्री रहे। फिर काफी समय से जेल में बंद हैं। उन्होंने बसपा छोड़ कर भाजपा ज्वाइन कर ली थी। आज सभी आरोपियों को दोषी पाते हुए अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई।

ये भी पढ़ें : यूपी बोर्ड 2023 : BJP के पूर्व विधायक ने पास की 12वीं की परीक्षा