Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : आनलाइन मुलाकात, फिर दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 10 लाख

Lucknow : Shaadi.com met at work, then raped and recovered 10 lakhs by making pornographic videos

समरनीति न्यूज, लखनऊ : एक धोखेबाज ने शादी डॉटकाम के जरिए छत्तीसगढ़ की एक तलाकशुदा महिला से दोस्ती कर उसे बड़ा धोखा दिया। उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर लखनऊ बुलाकर नाका के होटल में ठहराया भी। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने महिला की अश्लील आपत्तिजनक वीडियो बना ली। बाद में उसे वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपए वसूले। इतना ही नहीं दुष्कर्म से महिला के गर्भवती होने पर उसका तीन बार गर्भवात भी कराया। महिला का तो यह भी आरोप है कि आरोपी के रिश्तेदारों ने भी उससे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए रुपए वसूले। हालांकि, पूरा मामला जांच के दायरे में है। पुलिस सच्चाई का पता लगा रही है।

लखनऊ के नाका थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट

हालांकि, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की रिपोर्ट लिख ली गई है, लेकिन जांच के बाद ही सच्चाई का खुलासा होगा। छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले उसका अपने पति से तलाक हुआ है।

ये भी पढ़ें : Bollywood में 89 साल पहले हुआ था सबसे लंबा किस सीन ! बेकाबू हो गई थीं Actress  

शादी डॉटकाम साइट के जरिए उसकी पहचान मथुरा के अनुभव शर्मा नाम के युवक से हुई थी। नजदीकी बढ़ने पर महिला उससे मिलने दिल्ली और लखनऊ आई। आरोपी ने उसे शादी का आश्वासन देकर 2 अक्टूबर 2021 को नाका स्थित एक होटल बुलाया और वहां दुष्कर्म किया। फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी। लंबे समय तक ब्लैकमेल किया। बाद में एक-एक करके उससे करीब 10 लाख रुपए की नगदी लूट ली। महिला ने आरोपी के साथ उसके रिश्तेदारों के खिलाफ भी रिपोर्ट लिखाई है।

कानपुर : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मिजोरम की 3 युवतियों संग 2 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..

ये भी पढ़ें : कभी कुंवारी तो कभी विधवा बताकर 13 लोगों से की शादी, माल लूटकर हो जाती थी चंपत