Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking Banda : बेकाबू बाइक की टक्कर से महिला की मौत, दो बेटियां गंभीर

Banda 2 year girl raped
जिला अस्पताल बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदा : ठंड से बचने के लिए घर के बाहर आग ताप रहीं मां-बेटियों को बेकाबू बाइक ने आकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। तीनों को आनन-फानन जिला अस्पताल में ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान मां ने दम तोड़ दिया। वहीं दोनों बेटियों की हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार कर्वी के शंकरबाजार के रहने वाले राजकुमार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भरतकूप के भागवतपुर में रहते हैं।

परिवार में मचा कोहराम

वहां उन्होंने दुकान कर रखी है। रविवार शाम उसकी पत्नी सावित्री (32) अपनी दो बेटियों संध्या (16) और शालिनी (6) के साथ घर के बाहर बैठकर आग ताप रही थीं।

ये भी पढ़ें : यूपी की बड़ी खबर : हाईकोर्ट का आदेश, कोरोना काल में 15% फीस माफ

इसी दौरान फतेहगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक ने आकर तीनों को टक्कर मार दी। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं भाग रहे बाइक सवार को लोगों ने पकड़ लिया। घायलों को पहले अतर्रा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से गंभीर हालत में बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सावित्री ने बांदा मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनों लड़कियों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है।

SP बांदा अभिनंदन ने कहा, महिला से दरिंदगी नहीं हुई, छेड़छाड़ का था मामला

ये भी पढ़ें : सजा काट रहे MLA कुलदीप सेंगर को जमानत