Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

BreakingNews : बांदा में कोचिंग जा रही छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत

Breaking News : Girl student dies after being crushed by speeding truck

समरनीति न्यूज, बांदा : साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इससे छात्रा की मौत हो गई। बेटी की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार चिल्ला थाना क्षेत्र के डिघवट गांव के रहने वाले रामराज यादव की बेटी खुशी (17) लुकतरा स्थित इंटर कालेज में 12वीं की छात्रा थी।

ट्रक चालक वाहन लेकर फरार

बताते हैं कि आज सुबह साइकिल से कोचिंग पढ़ने दोहतरा गांव जा रही थी। बताते हैं कि इसी बीच घूरा मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए उसे रौंद दिया।

बांदा से चार नगर पालिका EO के तबादले, चुनाव से पहले बड़ा बदलाव..

पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया

कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि ट्रक में फंसकर छात्रा काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे का बाद चालक ट्रक लेकर भागने में कामयाब रहा। वहां से गुजर रहे पड़ोसी युवक ने देखा तो उसे उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

बांदा में हत्या, खेत पर सो रहे किसान को मार डाला

सूचना पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। बेटी का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के पिता का कहना है कि खुशी दो बहनों में बड़ी थीं। अचानक हुई इस घटना से मां सुमन समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ जियाउददीन खान का कहना है कि बताया कि अज्ञात वाहन से हादसा हुआ है। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..