Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा : मियां सुहेल बीबी को जुए में हारे, फिर दिल्ली में गिरवीं रख आए, भाई ने बचाई इज्जत-रिपोर्ट दर्ज

Amroha : Mian Suhail lost his wife in gambling, ran away with mortgage in Delhi, brother saved his honour
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अमरोहा जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शौहर ने अपनी बीवी को पहले जुए में दांव लगा दिया। जुए में बेगम का हारने के बाद उसे 2 लाख रुपए में दिल्ली में जाकर गिरवीं रख दिया। इसके बाद भागकर गांव आ गया। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो भाई ने पहुंचकर बहन को बचाया।

अमरोहा जिले के डिडौली क्षेत्र का मामला

अमरोहा पुलिस ने मामले में आरोपी पति सुहेल और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की है। मामला अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। महिला का निकाह करीब 3 साल पहले हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें : हिंदू बनीं मुस्कान, इजरायल में लड़कियों से हमास की बर्बरता से हुई आहत..

पीड़ित महिला ने आरोपी सुहेल और उसके परिवार वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। बताते हैं कि अमरोहा का व्यक्ति सुहेल दिल्ली में रहकर काम करता है। उसने जुआ खेला और अपनी बेगम को दांव पर लगा दिया।

यूपी में एनकाउंटर : कारोबारी से लूट-हत्या का ईनामी बदमाश फारुख ढेर

जुआ हारने पर 2 लाख रुपए में बेगम को गिरवीं रखकर घर भाग आया। उधर, महिला ने किसी तरह फोन कर अपने भाई को शौहर की यह करतूत बताई। भाई ने वहां पहुंचकर 2 लाख रुपए देकर बहन की इज्जत बचाई। उसे छुड़ाकर घर लाया। सीओ विजय राणा का कहना है कि मामले में पति समेत ससुराल के पांच लोगों पर दहेज उत्पीड़न और छेड़छाड़ समेत सुसंगत धाराओं में मुकदमा हुआ है। कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने डाक्टर को बेरहमी से पीटा, कवि का दावा काफिले पर हमला, लोग बोले-कवि को सुरक्षा क्यों..?