Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

आगरा : होटल में युवती को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, महिला समेत 5 गिरफ्तार

Five youths gang-raped girl who went out with friend in Chitrakoot, all accused arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के आगरा में ताजनगरी फेस-2 में स्थित होटल होम स्टे में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है। बताते हैं कि आरोपियों ने युवती को शराब पिलाई फिर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में एक महिला समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

शराब पिलाकर दरिंदगी, चीख-पुकार सुन पहुंचे लोग

बताते हैं कि आरोपियों ने महिला को बुरी तरह से पीटा भी है। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को युवती रोते-बिलखते

शर्मनाक : कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने डाक्टर को बेरहमी से पीटा, कवि का दावा काफिले पर हमला, लोग बोले-कवि को सुरक्षा क्यों..?

बुरी हालत में मिली। घटना शनिवार रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। युवती का रोते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने साथ हुई घटना बता रही है।

पुलिस को रोते-बिलखते हुए बुरे हाल में मिली युवती

जानकारी के अनुसार होम स्टे होटल रवि नाम का युवक चलाता है। पीड़िता का कहना है कि वह होटल में रुकी हुई थी। तभी होटल मालिक और कुछ लोगों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगे। फिर इन लोगों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किसी तरह महिला ने बचते हुए रोते हुए मदद को चीख-पुकार मचाई।

युवती का वीडियो भी वायरल, बता रही आपबीती

युवती ने होटल चलाने वाले रवि, जितेंद्र, मनीष और एक महिला समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। बताते हैं कि युवती लहूलुहान थी और उसके सिर से खून निकल रहा था। युवती का कहना है कि एक आरोपी ने

17 साल की नाबालिग चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस छापे में खुलासा-4 महिलाएं मुक्त

उसके सिर पर शराब की बोतल मारकर फोड़ी है। मामले में एसीपी सदर अर्चना सिंह का कहना है कि बातचीत के बाद युवती सामान्य हो सकी है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। सभी को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : आगरा में हवस में अंधा हुआ दरोगा, घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म-ग्रामीणों ने बांधकर पीटा