Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Video Viral : पिता के सामने बेटी से अश्लील हरकत, वीडियो वायरल-गिरफ्तार

Video viral : Obscene act with daughter sitting on father's bike, caught when video went viral

समरनीति न्यूज, बांदा : पिता की बाइक पर बैठी युवती से सरेआम एक गुंडे ने छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत की। इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के होश उड़ गए। वीडियो में एक गुंडा किस्म का युवक दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर युवती से अश्लील हरकतें करता हुआ साफ दिखाई दे रहा था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने तत्काल अधीनस्थों को एक्शन लेने के निर्देश दिए।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया। उसके खिलाफ पुलिस खुद मुकदमा लिखा और उसे जेल भेजा जा रहा है। दरअसल, नरैनी थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति अपनी बाइक में पेट्रोल डलाने पहुंचे। बाइक पर उनकी बेटी और एक बच्चा बैठा था। वहीं एक युवक ने बाइक के बराबर से पीछे की ओर जाते समय युवती से अश्लील हरकत कर डाली।

साथ में एक युवक स्कूटी लेकर भी दिखाई दे रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। बताते हैं कि आरोपी का पिता भी पुलिस विभाग में ही तैनात रहा है। वीडियो 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि नरैनी पुलिस ने मामले को हल्के में निपटा दिया।

लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ पुलिस अधिकारियों ने स्वत: इसका संज्ञान लिया। एसपी के सख्त निर्देशों पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर एक्शन लिया गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ नरैनी का कहना है कि उसके खिलाफ जेल भेजने के साथ-साथ गुंडा एक्ट व अन्य गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : गुड बाॅय का Status लगाकर फांसी पर झूला छात्र, महिला ने भी कर ली सुसाइड..

ये भी पढ़ें : जलयोद्धा उमाशंकर पांडे को पद्मश्री अवार्ड, पढ़िए ! क्या रही उनकी प्रतिक्रिया..