Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

गुड बाॅय का Status लगाकर फांसी पर झूला छात्र, महिला ने भी कर ली सुसाइड..

Student hanged himself by posting good boy status, woman also committed suicide

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर में 12वीं के एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर जान दे दी। इससे पहले उसने अपने whatsapp पर गुडबाय का स्टेट्स भी लगाया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि छात्र का मोबाइल कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हमीरपुर का रहने वाला वाला था छात्र

मरने वाला छात्र मूलरूप से हमीरपुर जिले का रहने वाला था, जो बांदा के सेढ़ू तलैया इलाके में कमरा लेकर किराए पर रह रहा था। जानकारी के अनुसार हमीरपुर के सिसोलर क्षेत्र के बैजेमऊ गांव के रहने वाले आशीष करन (17) पुत्र रामकरन ने फांसी लगा ली। अहमदाबाद में रहने वाले उसके पिता ने छात्रा को फोन किया तो रिसिव नहीं हुआ। उन्होंने तिंदवारी रोड पर रहने वाले एक रिश्तेदार को जानकारी दी। तब पूरी घटना का खुलासा हुआ।

बताते हैं कि मृतक छात्र आशीष डीएवी इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था। परिवार में इकलौता बेटा था। उसके पिता परिवार में तीन बेटियों और पत्नी के साथ अहमदाबाद में रहकर प्राइवेट फर्म में काम करते हैं। कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसके मोबाइल में गुडबाय का स्टेटस लगा मिला है।

उधर, एक अन्य घटना में समगरा की रहने वाली शिफा (22) पत्नी तौफीक अहमद का शव फांसी पर लटकता मिला है। ननद शकीला ने देखा तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतका के ससुर सरवर अली ने बताया कि उनके पति चेन्नई में रहकर सिलाई का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि रात में शिफा का पति से फोन पर झगड़ा हुआ था। इसी के बाद यह घटना हुई। उधर, मृतक के पिता जमीन ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

10 Photos : बांदा में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, राष्ट्रीय पर्व की रही धूम

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में बाइक एजेंसी में आग, 10 बाइकें जलीं-छह लोग बाल-बाल बचे  

ये भी पढ़ें : बांदा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कहा, बुंदेलखंड के लिए वरदान हो सकता है मोटा अनाज