Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

तहसीलदार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा, शादी का झांसा देकर 4 महीने से महिला..

Son-in-law raped mother-in-law and clicked obscene photo, sued in court order in UP Banda

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के देवरिया में एक युवती कि शिकायत पर पुलिस ने रुद्रपुर के तहसीलदार अभयराज के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा लिखा है। साथ ही दवाई खिलाकर गर्भपात कराने का भी आरोप हैं। पीड़ित महिला का कहना है कि तहसीलदार पर चार महीने से उसे शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा रहा था। मामला काफी चर्चा में रहा। पहले तो पुलिस ने मामले में हीलाहवाली की। बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी के आदेश पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार मामला चर्चा में आने के बाद पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को तत्काल मुकदमे के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में BDA की मिलीभगत की पोल खोलती तस्वीर, सील दुकान चालू-सड़क से ऊपर का रास्ता

तहसीलदार अभयराज पर दुष्कर्म, मारपीट और दवा खिलाकर गर्भपात कराने की धाराओं में मुकदमा हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि तहसीलदार चार महीने से शादी का झांसा देककर उसका यौन शोषण कर रहा था। युवती ने न्याय न मिलने पर आत्मदाह की धमकी दी थी। उधर, तहसीलदार का कहना है कि उनपर लगे आरोप झूठे हैं।

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाह के भाई का अवैध कब्जा हटवाने के दिए आदेश, श्री नाथ विहार कालोनी और..